1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan to be paired with newly married yaami gautam in spy thriller based on the life of ravindra kaushik yami gautam desi look in sindoor photos gets viral sry

Salman Khan के साथ बनने वाली है नयी नवेली दुल्हन Yami Gautam की जोड़ी, इस फिल्म में दिखेगी दोनों की केमिस्ट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Salman Khan to be paired with newly married Yami Gautam in spy thriller
Salman Khan to be paired with newly married Yami Gautam in spy thriller
instagram

सलमान खान अपने फिल्म में अलग अलग एक्ट्रेस के साथ जोड़ी बनाने के लिए जाने जाते हैं. अब खबर आ रही है कि सलमान खान की आने वाली स्पाई थ्रिलर में उनके साथ यामी गौतम नजर आ सकती हैं. भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक के जीवन पर आधारित फिल्म का निर्देशन नो वन किल्ड जेसिका और रेड जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता करने वाले हैं.

कौन हैं भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक

रविंद्र कौशिक को ब्लैक टाइगर के नाम से जाना जाता है. साथ ही उन्हें भारत का अब तक का सबसे अच्छा जासूस माना जाता है. यह एक बायोपिक है और सलमान की यह पहली बायोपिक फिल्म होगी.

पांच सालों से फिल्म की कहानी पर शोध कर रहे हैं निर्देशक राजकुमार गुप्ता

राजकुमार गुप्ता काफी वक्त से उनकी कहानी पर रिसर्च कर रहे हैं. करीब 5 साल की कड़ी मेहनत के बाद वो आखिरकार उनकी विरासत और कहानी को स्क्रीनप्ले पर उतार पाए हैं. उन्होंने ये कहानी सलमान खान को सुनाई।. जिसके बाद वो इसे करने के लिए तैयार हो गए.'

जल्द शुरू होने वाली है टाइगर 3 की शूटिंग

जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग दोबारा शुरू होनेवाली है जिसके लिए सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) ने कमर कस ली है. लेटेस्ट खबरों के अनुसार दोनों 23 जुलाई से फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इमरान हाशमी, जो फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं, वो भी इस शेड्यूल में सलमान और कैटरीना के साथ एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग के लिए शामिल होंगे.

एक था टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी, इसके सीक्वल टाइगर जिंदा है को 2017 में रिलीज किया गया था. दोनों फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थीं. अब फैंस तीसरी फ्रेंचाइजी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं सलमान की की झोली में जैकलीन फर्नांडीज के साथ किक 2 भी है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें