1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan father salim khan says amitabh bachchan should retire now know reason here dvy

सलमान खान के पिता सलीम ने कही मन की बात, बोले- अब अमिताभ को रिटायर हो जाना चाहिए, जानिए क्यों

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'जंजीर' की कहानी लिखने वाले लेखक सलीम खान अब चाहते है कि बिग बी रिटायर हो जाए. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सलीम खान ने अमिताभ बच्चन से कही ये बात
सलीम खान ने अमिताभ बच्चन से कही ये बात
instagram

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोमवार को अपना 79वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर बिग बी को फैंस से लेकर सेलेब्स हर किसी ने ढेर सारी बधाईयां दी. इस बीच सलमान खान के पिता और लेखक सलीम खान (Salim Khan) ने भी एक्टर को शुभकामनाएं दी. सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि अब उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए. जिंदगी में जो कुछ अचीव करना था वह उन्होंने अचीव कर लिया है.

सलीम खान और अमिताभ बच्चन ने 10 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया हैं. फिल्म 'जंजीर' ने बिग बी को फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित कर दिया था. इस फिल्म ने बिग बी के करियर को पटरी पर ला दिया था और इसकी कहानी सलीम खान ने लिखी थी. अब दैनिक भास्कर को एक इंटरव्यू में सलीम खान ने एक्टर के बारे में बहुत सारी बातें कही.

लेखक सलीम खान ने कहा कि, 'अमिताभ बच्चन को अब संन्यास ले लेना चाहिए. उन्होंने इस जीवन में जो कुछ अचीव करना था वह सब अचीव कर लिया है. जीवन के कुछ वर्ष अपने लिए भी रखने चाहिए. अमिताभ बच्चन ने पेशेवर रूप से शानदार पारी खेली है. उसने अच्छा काम किया है इसलिए अब वह भागदौड़ से मुक्त हो सकते है. उन्हें बहुत ग्रेसफुली रिटायर हो जाना चाहिए.

सलीम ने समझाया कि रिटायरमेंट की व्यवस्था इसलिए थी ताकि एक व्यक्ति अपनी इच्छा के अनुसार कुछ साल जीवन व्यतीत कर सकें. उन्होंने कहा कि शुरुआती साल पढ़ाई और चीजों को सीखने में व्यतीत होते हैं, फिर आपके ऊपर परिवार की जिम्मेदारियां होती हैं. उदाहरण के लिए, मेरी दुनिया अब सीमित है. मैं जिन लोगों के साथ घूमने जाता हूं, वे सभी गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से हैं.

लेखक ने यह भी कहा, “अमिताभ बच्चन ऐसे हीरो थे जो एक एंग्री यंग मैन का किरदार निभा सकते थे, वह अब भी हैं. हालांकि अमिताभ जैसे अभिनेता के लिए अब कोई कहानी नहीं है. हमारी फिल्मों में तकनीकी रूप से सुधार हुआ है, संगीत और एक्शन में सुधार हुआ है लेकिन हमारे पास अच्छी स्क्रिप्ट नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें