1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saina box office collection parineet chopras biopic on saina nehwal godzilla vs kong fares well at indian box office mints rs 2896 crores during holi weekend sry

टिकट खिड़की पर पस्त Saina... Godzilla vs. Kong की पकड़ मजबूत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बॉक्स ऑफिस पर साइना और गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग ने कमाए इतने रुपये
बॉक्स ऑफिस पर साइना और गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग ने कमाए इतने रुपये
instagram

बीते शुक्रवार को बॉक्स आफिस पर अमोल गुप्ते की परिणीति चोपड़ा स्टारर फ़िल्म साइना रिलीज हुई. विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी साइना नेहवाल की इस बायोपिक फिल्म को क्रिटिक्स ने अपने रिव्यूज में जमकर सराहा भी लेकिन टिकट खिड़की पर आंकड़े अलग ही कहानी कहते नज़र आए. फिल्म ने शुक्रवार को 25 लाख की ओपनिंग की. शनिवार और रविवार को 30 और 28 लाख नेट की कमाई हुई. रविवार तक फिल्म 73 लाख नेट का ही आंकड़ा छू पायी है.

भारत में कोरोना की दूसरी लहर की पुष्टि हो चुकी है. मुम्बई में शाम के सात बजे के बाद नाईट कर्फ्यू है. भोपाल और इंदौर में तो मॉल और थिएटर बन्द हो गए हैं. उत्तर भारत के कई दूसरे शहर भी नाईट कर्फ्यू से जूझ रहे हैं. इसका असर सीधे तौर पर फ़िल्म के कलेक्शन पर पड़ रहा है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है लेकिन ये बात भी ध्यान देने वाली है कि सिनेमाघरों नें पहले से चल रही जॉन अब्राहम की मुम्बई सागा जिसे क्रिटिक्स ने और बॉक्स आफिस ने नकार दिया. उस मुम्बई सागा ने टिकट खिड़की पर आठवें दिन साइना से ज़्यादा दिन का कलेक्शन था. हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग टिकट खिड़की पर अच्छा व्यवसाय कर रही है.

रविवार तक इस फ़िल्म ने 28 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. गौरतलब है कि हिंदी सर्किट में यह फ़िल्म भी उतना अच्छा नहीं कर पायी है कोविड का असर इस फ़िल्म पर भी देखने को मिल रहा है. हां साउथ के बिजनेस सर्किट तमिलनाडु,आंध्रा और केरल में फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन रहा है.

गौरतलब है कि बॉक्स आफिस पर हिंदी फिल्मों के प्रदर्शन और बढ़ते कोविड के मामलों से यह बात तय लग रही है कि एक बार फिर सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज टलने वाली है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें