1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saif kareena and saif wedding anniversary kareena kapoor khan threatened her parents she will elope with saif saifeena taimur saif and kareena together kareena hot and bold pics kareena baby bump sry

तो सैफ के साथ भागकर शादी करने वाली थी करीना, कहा अगर मम्मी पापा नहीं मानते तो . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एजेंट विनोद फिल्म का एक दृश्य
एजेंट विनोद फिल्म का एक दृश्य

एलओसी कारगिल, टशन, कुर्बान और एजेंट विनोद में साथ काम चुके रिल और रियल लाइफ जोड़ी सैफ और करीना की शुक्रवार को शादी की आठवीं सालगिरह थी. उन्होंने 2013 में एक साक्षात्कार में वोग पत्रिका को बताया, "हमने धमकी दी थी कि अगर उन्होंने हमें ऐसा नहीं करने दिया, तो हम लंदन भाग जाते हैं और अकेले शादी कर लेते हैं.

जब करीना ने अपने माता-पिता - अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता को बताया था कि वह 2012 में मीडिया की चकाचौंध से दूर एक शादी करना चाहती थीं, तो उन्होंने इसके खिलाफ उसके साथ तर्क करने की पूरी कोशिश की. आपको बता दें कि करीना जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. करीना प्रेगनेंट हैं और जल्द ही उनके घर फिर से किलकारियां गूंजने वाली है. इस बात की घोषणा ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर की थी.

सैफ का साथ है करीना के लिए सबसे बड़ी चीज

“एक साथ इतने वर्ष साथ बीताने के बाद हमने महसूस किया कि किसी भी चीज का इससे ज्यादा मूल्य नहीं हो सकता . लोग सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि हम क्या खा रहे हैं, मैं कौन सा डिजाइनर पहन रहा हूं, जिसे हमने आमंत्रित किया है। सैफ और मैंने तय किया कि हम अपने रिश्ते के सबसे पवित्र हिस्से को पवित्र रखना चाहते हैं। हमने छत पर जाकर प्रोटोकॉल का पालन किया और शादी के बाद हमने हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया, लेकिन लोगों इससे ज्यादा जानने की जरूरत नहीं थी.

करीना और सैफ इस समय तैमूर के साथ दिल्ली में हैं. वह आमिर खान के साथ अपनी आगामी फिल्म लाला सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए वहां गई थीं. वे पटौदी पैलेस में सैफ की मां शर्मिला टैगोर के साथ रह रहे हैं.

जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी करीना

आपको बता दें कि करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें करीना और आमिर मैदान के पास कुर्सी पर बैठे हैं. फोटो में करीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. फोटो को साझा करते हुए, बेबो ने कैप्शन में लिखा, "हर यात्रा की समाप्ति होती है. आज, मैंने लाल चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है. एक कठिन समय था. महामारी, मेरी गर्भावस्था, घबराहट. लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोई भी उस संदेश को रोक नहीं सकता है जिसे हमने शूट किया है. ”

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें