1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty advises girls in insta post says not fall into trap of instagram beauty dvy

Rhea Chakraborty ने पोस्ट में दी लड़कियों को सलाह, कहा- इंस्टाग्राम ब्यूटी के जाल में ना फंसे लड़कियां

रिया चक्रवर्ती आए दिन अपने पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं. अब लेटेस्ट पोस्ट के जरिए उन्होंने लड़कियों को इंस्टाग्राम ब्यूटी के जाल में ना फंसने की सलाह दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty
instagram

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए पिछला दो साल काफी कठिन रहा है. साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया की जिंदगी में काफी कुछ बदल गया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने नये साल पर फैंस को शुभकामनाएं दी थी. अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने सभी लड़कियों के लिए एक इंस्पायरिंग मैसेज लिखा है. एक्ट्रेस ने लड़कियों से कहा है कि वे इंस्टाग्राम ब्यूटी के जाल में न फंसें. अपने पोस्ट में एक्ट्रेस लिखती है, ‘सभी लड़कियों को मैं एक जेंटल रिमाइंडर देने जा रही हूं. आप जैसी हैं बहुत खूबसूरत हैं. आप इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर्स के मायाजाल में मत फंसना. मुझे पता है कि आप अपने बारे में क्या सोचती हैं मगर आपको अपने बारे में अच्छा मेहसूस करना है. ढेर सारा प्यार और रोशनी. RC.’

Rhea Chakraborty ने पोस्ट में दी लड़कियों को सलाह, कहा- इंस्टाग्राम ब्यूटी के जाल में ना फंसे लड़कियां
instagram

कुछ दिन पहले 2022 के शुरुआत में रिया चक्रवर्ती ने अपनी हंसती हुई फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,"आप मुझे मुस्कुराते और हंसते हुए देखते हैं, यहां पहुंचना आसान नहीं रहा. उपचार से भरा एक वर्ष, दर्द से भरा एक वर्ष. लेकिन यहां मैं मुस्कुरा रही हूं और 2021 देख रही हूं- क्योंकि वास्तव में जो आपको नहीं तोड़ता वह आपको मजबूत बनाता है..! अपने प्रियजनों के साथ एक शानदार नव वर्ष की पूर्व संध्या, उम्मीद है 2022 हम सभी पर मेहरबान हो. प्यार और रोशनी.

फिल्मों की बात करें तो रिया चक्रवर्ती पिछली बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे में नजर आई थी. हालांकि मूवी कोई कमाल नहीं दिखा पाया और दर्शकों को इंप्रेस करने में असफल हुआ. एक्ट्रेस मेरे डैड की मारुति, जलेबी और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें