1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranveer singh share his latest selfie in pearl neck piece fan said this ranveer singh and deepika padukone in 83 deepika padukone instagram ranveer singh style deepika padukone movies sry

रणवीर सिंह ने शेयर की अपनी Latest Selfie तो फैंस ने पूछा अरे दीपिका की . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

रणवीर सिंह अपने अतरंगी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं. वो सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. चाहे वो 90 के दशक के फिल्मी पोस्टर वाला आउटफिट हो या फिर शेर की खाल वाले प्रिंट वाली ड्रेस, रणवीर के फैशन स्टेटमेंट को देखकर लोग हमेशा ऐसे कमेंट करते हैं कि अरे आप तो दीपिका के कपड़े पहन लिए, पर इनसे एक्टर को कोई फर्क नहीं पड़ता और उनके फैंस भी इससे खुश रहते हैं. जैसा स्टाइल स्टेटमेंट कोई नहीं कर सकता वैसा रणवीर सिंह करते हैं. रणवीर ने हाल ही में अपनी एक सेल्फी अपलोड की, जिसमें वो व्हाइट टी शर्ट में हैं और उनके गले में मोतियों कि माला है, इसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही उनके कमेंट देखकर आपकी हंसी भी नहीं रुक पाएगी. इस तस्वीर में रणवीर ने कैप्शन दिया है, सुहाना सफ़र और ये मौसम हसीं, हमें डर है, हम खो ना जाए कहीं.

रणवीर ने शेयर की अपनी सेल्फी तो फैंस ने किया कुछ यूं रिएक्ट

रणवीर सिंह के एक फैंन ने पूछा दीपिका अपनी माला खोज रही होगी, वहीं एक फैंन ने कहा दीपिका के गले का हार रणवीर जनता आपसे जानना चाहती है. एक और यूजर ने पूछा अरे रणवीर आपने दीपिका की गले की माला क्यों पहन रखा है.

इस फिल्म में नजर आएगी रणवीर और दीपिका की जोड़ी

गौरतलब हो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में शादी की थी. शादी के बाद रणवीर की सिम्बा और गली ब्वॉय रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था. पंद किया गया था. पिछले साल दीपिका की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. इस साल के शुरुआत में दीपिका की मेघना गुलजार के निर्देशन में बनीं छपाक रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने नकार दिया और फिल्म फ्लॉप हो गई.

रणवीर सिंह की कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 83 इश साल 10 अप्रैल को रिलीज की जाने वाली थी, पर कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.अब खबर है कि इस फिल्म को अगले साल मार्च तक रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, साथ ही इस फिल्म में दीपिका उनकी पत्नी की भूमिका निभाने वाली हैं.

इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की सर्कस फिल्म में भी दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े और जैक्लीन फर्नांडिस दिखाई देंगी. ये फिल्म 80 के दशक की सुपरहिट फिल्म अंगूर का मॉर्डन वर्जन होगी, जिसमें रणवीर डबल रोल में दिखेंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें