1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rakul preet singh recalls jackky bhagnani relationship confirmation on instagram bud

जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बोलीं रकुल प्रीत- बिंदास अनाउंसमेंट कर दिया लड़के ने...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कहा कि अब जबकि निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ उनका रिलेशनशिप सार्वजनिक हो गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कहा कि अब जबकि निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ उनका रिलेशनशिप सार्वजनिक हो गया है. ऐसे में अब वो इंटरव्यू में नहीं कहतीं कि वो सिंगल हैं. रकुल ने हाल ही में अपने जन्मदिन पर जैकी संग अपने रिश्ते को सार्वजिनक किया था. अब उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है.

आरजे सिद्धार्थ कानन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में रकुल ने पोस्ट के बारे में बात करते हुए कहा, कुछ ज्यादा ही बिंदास अनाउंसमेंट कर दिया लड़के ने जन्मदिन पर. हर कोई मुझे बधाई देने लगा, और मैं ऐसा थी, 'दोस्तों आप मुझे किस बात के लिए बधाई दे रहे हैं'? मुझे समझ नहीं आया. हम कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और यह अभी आप सभी जानते हैं. मेरे दोस्त और मेरा परिवार इसे जानता था, लेकिन यह एक बेहतरीन दौर है.”

आपदोनों कैसे मिले, इस बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “हम दोनों लगभग एकजैसे हैं. हम दोनों अपने काम को प्राथमिकता देते हैं, हम दोनों परिवार के लोग हैं. हम दोनों को वर्कआउट करना पसंद है, हम दोनों को हेल्दी खाना पसंद है. मुझे लगता है कि हम इसी से जुड़े हैं."

अक्टूबर 2021 में जैकी ने रकुल के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर अनाउंस करते हुए इसे ऑफिशियल किया. इसके साथ उन्होंने लिखा था, तुम्हारे बिना दिन, दिन की तरह नहीं लगते. तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मज़ा नहीं है. सबसे खूबसूरत को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहा हूं जो मेरे लिए दुनिया का मतलब है!!! आपका दिन आपकी मुस्कान की तरह धूप वाला हो, और आप जितना खूबसूरत हो. हैप्पी बर्थडे माय."

रकुल प्रीत ने अपनी शादी की खबरों पर एक इंटरव्यू में कहा था, “शादी हो या कोई अन्य चीच यह सब महज अफवाहें है. विशेष रूप से मुझे बिल्कुल परेशान न करें. मैंने अपने ब्लाइंडर्स को चालू रखना और काम करते रहना सीख लिया है. मैं अपने जीवन में पारदर्शी रही हूं और जब भी वह कदम उठाना होगा, मैं इसके बारे में बात करने वाली पहली व्यक्ति होऊंगी, जैसा मैंने इस बार भी किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें