1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raj kundra case sherlyn chopra claims she was first perosn to give statement to cyber cell watch actress video dvy

Raj Kundra Case : शर्लिन चोपड़ा का बड़ा बयान, बोली- इस विषय पर सबसे पहले बयान मैंने ही दिया था, VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर हर दिन नये खुलासे हो रहे है. अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था. अब इसपर एक वीडियो के जरिए एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sherlyn chopra on Raj Kundra
sherlyn chopra on Raj Kundra
twitter

Raj Kundra Case : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर हर दिन नये खुलासे हो रहे है. अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था. अब इसपर एक वीडियो के जरिए एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कई बातें बताई है. शर्लिन कहती है, 'पिछले कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्टर और पत्रकार मुझे कॉल, मेल या व्हाट्सएप कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्टर मुझे इस विषय पर कहने के लिए कह रहे हैं. इस वीडियो पर कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन पूरा मामला कोर्ट में है इसलिए अभी कुछ कहना सही नहीं होगा. आप सभी को मैं बस इतना बताना चाहती हूं कि महाराष्ट्र साइबर सेल की टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले अपना बयान दिया था वह मैं ही हूं.

एक्ट्रेस कहती है, कहने का तात्पर्य यह है कि जब साइबर सेल की ओर से मुझे समन नोटिस भेजे गये थे, औरों की तरह, जो कहते हैं- माई हार्ट गोज़ आउट टू शिल्पा एंड किड्स, मैं अंडरग्राउंट नहीं हुई लापता नहीं हुई, ग़ायब नहीं हुई, यह शहर या देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की. मार्च 2021 में साइबर सेल के ऑफ़िस में जाकर मैंने अपना निष्पक्ष बयान दिया.

शर्लिन चोपड़ा वीडियो के अंत में कहती है, दोस्तों, इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है, लेकिन यह मैटर न्यायालय के विचाराधीन है, इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए अनुचित होगा. इसलिए मैं आप सबसे अनुरोध करती हूं, ख़ासकर पत्रकारों और मीडिया के रिपोर्टरों से कि वो महाराष्ट्र साइबर सेल से सम्पर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखे. हो सके तो मेरे बयान के कुछ एक्सर्प्ट्स शेयर करने की विनती करें.

गौरतलब है कि अपने बयान में शर्लिन ने कथित तौर पर कबूल किया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में धकेल दिया था. शर्लिन को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये दिए गए थे. वहीं, आज राज की गिरफ्तारी पर कोर्ट का फैसला आने वाला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें