1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra puts full stop on divorce rumors shares romantic photo with nick jonas says i love you post viral dvy

प्रियंका चोपड़ा ने तलाक की खबरों पर लगाया विराम, निक जोनास संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बोलीं- आई लव यू...

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की तलाक की खबरों से फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए थे. अब एक्ट्रेस ने निक संग रोमांटिक फोटो शेयर कर सबकी बोलती बन्द कर दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रोमांटिक फोटो वायरल
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रोमांटिक फोटो वायरल
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के रिश्ते को लेकर अलग- अलग तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं. प्रियंका और निक की तलाक की खबरों ने अचानक तूल पकड़ लिया था. देसी गर्ल ने जैसे ही अपने सरनेम से जोनास हटाया, हर किसी के दिमाग में कई तरह के सवाल उठने लगे थे. अब इन सब अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने निक संग रोमांटिक फोटो शेयर की हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने तलाक की अफवाहों पर विराम लगाते हुए पति निक जोनास संग बेहद ही रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. इस तसवीर के कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती है, ‘इतने सबकुछ के लिए बहुत आभारी हूं. दोस्त, परिवार… आई लव यू निक जोनस, जश्न मनाने वाले सभी लोगों को हैप्पी थैक्सगिविंग.’

इस तसवीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक सोफे पर बैठे दिख रहे हैं. एक्ट्रेस ने स्वेटर ड्रेस पहना है और निक ब्राउन लेदर जैकेट में दिख रहे है. प्रियंका ने निक को गले लगाया हुआ है और ये तसवीर बहुत ही रोमांटिक है. तसवीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे है.

वहीं, निक जोनास ने भी इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ यही सेम फोटो पोस्ट किया है. इसके कैप्शन में वो लिखते है, सभी को हैप्पी थैक्सगिविंग! आपका आभारी हूं. दोनों के पोस्ट पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे है. एक यूजर ने लिखा, मुझे उम्मीद है कि यह तस्वीर अलगाव की अफवाहों को रोक देगी! हैप्पी थैंक्सगिविंग पीसी. एक अन्य यूजर ने लिखा, रिलैक्स बॉयज ब्रेक अप नहीं हुआ है.

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की तलाक की खबरों से फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए थे. फैंस ये जानना चाहते थे कि कही सच में वो दोनों अलग हो रहे है. अब ये फोटो देखकर उनके चाहने वालों को राहत मिलेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें