14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरपंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही...

पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही…

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म मैं अटल हूं को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, उन्होंने अब तक कई अलग तरह के किरदारों को बखूबी निभाया है. हाल ही में एक्टर ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बारे में बात की, आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

Undefined
पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही... 9

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी को उनकी दमदार एक्टिंग और स्ट्रॉन्ग एक्सप्रेशंस के लिए जाना जाता है. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज दी हैं. इनकी डायलॉग डिलीवरी इतनी शानदार होती है कि कोई भी उनका दीवाना हो जाए. हाल ही में अटल बिहारी वाजपई पर आधारित उनकी फिल्म मैं अटल हूं रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने अटल जी के किरदार को बड़ी ही खूबसूरती से निभाया है. पंकज त्रिपाठी ने बातचीत के दौरान अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात किया साथ ही फ्यूचर में भोजपुरी फिल्में करने पर भी चुप्पी तोडी, आइए जानते हैं क्या कहा उन्होंने.

Undefined
पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही... 10

पंकज त्रिपाठी ने एबीपी से बातचीत करते हुए सबसे पहले अटल बिहारी वाजपई जी के किरदार को निभाने के अपने अनुभव के बारे में बताया. उन्होंने इस रोल को निभाने के लिए उन्हें जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ा उसके बारे में भी बात की.

Undefined
पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही... 11

सबसे पहले पंकज त्रिपाठी ने बताया कि जब उन्हें इतने बड़े भारतीय राजनीतिज्ञ का किरदार ऑफर हुआ तो वो खुश तो हुए लेकिन साथ ही डरे हुए भी थे, क्योंकि ये रोल उनके लिए चुनौतियों से भरा हुआ था. उन्होनें बताया कि ”जब आप किसी ऐसे दिग्गज का किरदार निभाते हैं तो आप को मनोरंजन से हटकर उस किरदार को जीना पड़ता है.”

Undefined
पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही... 12

फिल्म मैं अटल हूं के बारे में विस्तार से बताते हुए पंकज त्रिपाठी ने बताया कि ये फिल्म सिर्फ एक सिनेमैटिक प्रदर्शन नहीं बल्कि एक ऐसे महान नेता को श्रद्धांजलि है जिन्होंने देश पर अपनी छाप छोड़ी है.

Undefined
पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही... 13

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी ये फिल्म लोगों को अटल बिहारी वाजपई के जीवन को विस्तार से समझने में मदद करेगी और लोग उस महान नेता के कार्यों को जान पाएंगे.

Also Read: Main Atal Hoon: कॉलेज कैंपस से लेकर PM हाउस तक, फिल्म में खास दिखा अटल बिहारी वाजपेयी-राजकुमारी कौल का रिश्ता
Undefined
पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही... 14

जब पंकज त्रिपाठी को पूछा गया कि क्या वो अपनी मातृभाषा भोजपुरी में आने वाले दिनों में फिल्में करेंगे तो उन्होंने बताया कि “वैसे तो मैंने कई भाषाओं में काम किया है लेकिन मेरी मातृभाषा भोजपुरी है , और मेरा मन है कि में भोजपुरी में भी फिल्में करूं.”

Undefined
पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही... 15

पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा कि “मेरी ये तमन्ना है कि में भोजपुरी फिल्में बनाऊं , जब मुझे सही वक्त मिलेगा, एक अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी, और सारे संसाधन मेरे पास मौजूद होंगे तब मैं जरूर एक भोजपुरी फिल्म बनाऊंगा.”

Undefined
पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज के स्टैंडर्ड को बढ़ाना ही... 16

पंकज त्रिपाठी ने अंत में कहा कि अगर वो भोजपुरी फिल्म बनाते हैं तो वो प्रॉपर प्लानिंग के साथ होगी ना कि 10 दिनों में तैयार की गई कोई ऐसी वैसी फिल्म . उन्होंने आगे कहा कि ” में भोजपुरी सिनेमा के स्टैंडर्ड को बढ़ाना चाहता हूं , में चाहता हूं की मेरी भोजपुरी फिल्म ऐसी हो जो तकनीकी मामले में हिंदी सिनेमा को भी पीछे छोड़ दे.”

Also Read: Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म FLOP हुई या HIT, जानिये ओपनिंग डे कलेक्शन
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें