1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. on twitter katrinas fans reprimanded rohit shetty saying you should be ashamed

ट्विटर पर कैटरीना के फैंस ने रोहित शेट्टी को लगाई फटकार, कहा- तुम्हे शर्म आनी चाहिए

By Mohan Singh
Updated Date
ट्रेलर रिलीज के दौरान सभी स्टार्स
ट्रेलर रिलीज के दौरान सभी स्टार्स
Pic source - Ranveer singh twitter

मुंबई:अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी साल की सबसे मोस्ट अवेटेट फिल्म रिलीज में से एक है. फिल्म के फस्ट लुक ने सबको चौका दिया है. वहीं फैंस बड़े पर्द पर एक्शन से भरपूर इस फिल्म का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते.

लेकिन हाल ही में रोहित शेट्टी कैटरीना पर बयान देकर उनके फैंस के गुस्से का शिकार हो गए है. रोहित शेट्टी से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि मॉनिटर को देखते हुए वह किस स्टार पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करते है. तो उन्होंने कहा की तीनो.

यह सवाल उस सदर्भ में पूछा गया जब फिल्म के टीजर में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह को स्क्रीन शेयर करते दिखाया गया है.रोहित ने यह भी कहा कि एक सीन के दौरान कैटरीना को एक ओर रीटेक चाहिए था क्योकि वह सीन के दौरान झपकी ले गयी थी और इसे पूरा करना चाहती थी. लेकिन रोहित ने सीन को दुवारा शूट करने की बजाए उनसे कहा कोई भी तुम्हें देखने वाला नहीं हैं. इसके तुरंत बाद, उनके उद्धरण का एक स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो गया और नेटिज़ेंस ने रोहित को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा 'कैटरीना कैफ ने 14 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया है और वह अपने काम के प्रति सख्त और ईमानदारी के कारण सिर्फ सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार हैं! किसी के पास यह कहने का अधिकार नहीं है कि तुजे कौन देखेगा

जब्कि एक अन्य यूजर ने लिखा '1 मुख्य अभिनेता और अब फिल्म के निर्देशक ने अपनी अपमानजनक टिप्पणी के साथ कैटरीना कैफ को गिरा दिया आज हम सभी को समानता और महिला सशक्तीकरण पर बात करनी चाहिए..

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें