1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan drops hilarious video from the kapil sharma show to send birthday love to dad bud

कार्तिक आर्यन ने अपने पापा को बड़े की अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस बोले- दिल तो बच्चा है जी...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने पिता डॉ मनीष तिवारी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने का सबसे प्यारा और अलग तरीका खोज निकाला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
instagram

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने पिता डॉ मनीष तिवारी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने का सबसे प्यारा और अलग तरीका खोज निकाला है. शनिवार को एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक मजेदार वीडियो शेयर किया. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

वीडियो में कपिल शर्मा को कार्तिक के पापा से पूछते हुए देखा जा सकता है कि जब वह अपने बेटे को स्क्रीन पर अलग-अलग अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए देखते हैं तो वह कैसा महसूस करते हैं? जहां कार्तिक इस सवाल का जवाब यह कहते हैं कि उनके पिता को इस पर गर्व होता है. वहीं डॉ मनीष का जवाब सभी को हंसा गया. वो कहते नजर आते हैं, "काश ऐसा होता की मैं भी ऐसा कर पाता ऐसा." जहां भूमि पेडनेकर और कार्तिक सहित वहां मौजूद ऑडियंस अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, "काश मैं आपके तरह डॉक्टर बन पाता हैप्पी बर्थडे पापा." उन्होंने एक लाल दिल वाला इमोजी भी साझा किया. कार्तिक के कई प्रशंसकों ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर उनके पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं. वहीं एक फैन ने लिखा, दिल तो बच्चा है जी. एक और यूजर ने लिखा, आप वाकई कमाल हैं. एक और यूजर ने लिखा, ना ढूंढ़. मेरा किरदार दुनियां की भीड़ में, वफ़ादार तो हमेशा तन्हा ही मिलते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों मॉरीशस में अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में अभिनेता की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी, जिससे प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या वह किसी एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं.

शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन मुख्य भूमिका में हैं. इसमें परेश रावल, रोहित बोस रॉय, मनीषा कोइराला, सचिन खेड़कर और अंकुर राठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. इसके अलावा कार्तिक के पास भूल भुलैया 2 और फ्रेडी सहित कई अन्य फिल्में भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें