1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut starrer dhaakad to release on gandhi jayanti weekend this year kangana social media viral posts manikarnika 2 controversy sry

Kangana Ranaut की 'धाकड़' की रिलीज डेट हुई फाइनल, नए पोस्टर में एक्शन अवतार में दिखी एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना की धाकड़ होगी इस साल गांधी जयंती पर रिलीज
कंगना की धाकड़ होगी इस साल गांधी जयंती पर रिलीज
prabhat khabar

बॉलीवुड की क्वीन मानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म धाकड़ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, इस फिल्म को इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. फ़िल्म को गांधी जयंती की छुट्टी का फ़ायदा मिलेगा. इस फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है. यह पहली महिला सुपरस्टार के नेतृत्व में बन रही हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर फिल्म होने जा ही है. कंगना फिल्म में एक एजेंट की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

फिल्म के मेकर्स ने आज दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाते हुए फिल्म से कंगना का एक और नया लुक जारी किया है. इस में आप एक्ट्रेस को खून से सने तलवार के साथ दुश्मनों का सामना करते हुए देख सकते हैं. महिला एक्शन हीरो के अपने इस नए लुक में कंगना बेहद उग्र और जोश से भरी नजर आ रही हैं, जो अपने मिशन के रास्ते में आने वाले किसी भी बढ़ा को चीर कर रखने के लिए तैयार हैं.

कंगना ने पोस्टर के कैप्शन में लिखी ये बात

कंगना ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, “वो बेख़ौफ़ और ख़तरनाक है.” आपको बता दें कंगना के फैंस को उनका ये लुक काफी भा रहा है. धाकड़ को रजनीश राज़ी घई निर्देशित कर रहे हैं. फ़िल्म की शूटिंग फ़िलहाल मध्य प्रदेश में जारी है. रज़नीश इससे पहले विज्ञापन फ़िल्में बनाते रहे हैं. फ़िल्म का निर्माण सोहेल मकलाई कर रहे हैं. अर्जुन रामपाल भी फ़िल्म का हिस्सा हैं। इस फ़िल्म को विश्व स्तर का बनाने के लिए अब इसमें जाने-माने अंतरराष्ट्रीय डीओपी (डायरेक्टर ऑफ़ फोटोग्राफी) तेत्सुओ नगाता (Tetsuo Nagata) को जोड़ा गया है.

फिल्म के एक्शन सीन को फिल्माने के लिए ये है इंतजाम

उन्होंने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' में किया था, वैसा ही काम वह अपने दम पर 'धाकड़' में भी करना चाहती थीं। लेकिन, इस बार निर्माताओं ने उनकी एक न सुनी. फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के दौरान स्टंट करते हुए कंगना को काफी चोटें भी लगी थीं। निर्माता नहीं चाहते कि कंगना के चोटिल होने के चलते उनकी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बाधा आए. इसलिए, उन्होंने फैसला कर लिया था कि फिल्म में कंगना अपने स्टंट खुद नहीं करेंगी, बल्कि इसके लिए उन्हें अपनी बॉडी डबल का इस्तेमाल करना होगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें