1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut shared childhood photo after bmc demolished her office shivsena fans says this div

कंगना और शिवसेना की जुबानी जंग के बीच एक्ट्रेस की ये तसवीर वायरल, फैंस बोले- आप तब भी शेरनी थी और...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut Photo
Kangana Ranaut Photo
instagram

Kangana Ranaut Photo : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है. बुधवार को बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलाया था और उनके 48 करोड़ के दफ्तर में भारी तोड़फोड़ की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन और उनकी मैनेजर ने वहां जाकर नुकसान का जायजा लिया था. इस बीच एक्ट्रेस की एक तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये तसवीर कंगना ने आज सुबह ही शेयर की है.

कंगना रनौत ने ट्वीटर पर एक तसवीर शेयर की है. ये तसवीर उनके बचपन की है, जिसमें वो स्कूल ड्रेस में दिख रही है. उनके चेहरे पर एक गजब का आत्मविश्वास दिख रहा है. तसवीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, दिमाग तेज और चालाक है, भावनाएं स्वभाव से भोली और सूक्ष्म हैं, कभी भी अपने दिमाग को अपनी भावनाओं पर हावी न होने दें. अपने दिल के अंदर उस छोटी सी भावना को जगाये रखें जिसे आपके तर्क और भय से दूर कर दिया गया है. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना बेवकूफ या बेतुका है और यही आपको आगे गाइड करेगा.

वहीं, एक्ट्रेस की इस तसवीर को देखकर फैंस इसपर खूब कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आप बचपन में भी शेरनी की तरह थी और आज भी है. एक ने लिखा, गजब एटीट्यूड है कंगना मैम आपका बचपन में भी, जिसमें अहंकार नहीं, आत्मविश्वास झलक रहा है. वहीं, कई अन्य यूजर्स ने लिखा, हम आपके साथ है.

इससे पहले भी बॉलीवुड क्वीन ने अपनी एक तसवीर शेयर की थी. कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ये मेरी सबसे खूबसूरत तस्वीरों में से एक है. ये फोटो मेरे आश्रम ईशा योगा सेंटर पर ली गई है. कुछ भी प्लानड नहीं था. ये एकदम से क्लिक की गई तस्वीर है. लेकिन कहीं ना कहीं ये फोटो बेहद खूबसूरत ट्रांजिशन को दर्शाती है.

गौरतलब है कि कंगना ने अपने ऑफिस को तोड़ने की घटना को राम मंदिर तोड़ने की घटना जैसा करार दिया. अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया कि मणिकर्णिका फिल्म्स में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है. आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा. राम मंदिर फिर टूटेगा लेकिन याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा. यह मंदिर फिर बनेगा. जय श्री राम.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें