1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reveals why she unable to get married yet dhaakad actress talked about ideal life partner slt

Kangana Ranaut ने अभी तक क्यों नहीं की शादी, धाकड़ा गर्ल ने बताया सिंगल रहने का राज

बॉलीवुड की धाकड़ा गर्ल कंगना रनौत अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती है. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि आखिरकार क्यों उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

बॉलीवुड की धाकड़ा गर्ल कंगना रनौत अपनी बेबाक अदाओं से अक्सर फैंस का दिल जीतती है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर लाखों फैन-फॉलोइंग है. कंगना अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहती है. बावजूद इसके वह अपना पक्ष रखने से कबी डरती नहीं है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और कई लोगों ने अभिनेत्री के अभिनय की जमकर तारीफ की. अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की है.

कंगना ने शादी को लेकर किया खुलासा

सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में, कंगना रनौत ने मजाक में अपने अनमैरिड टैग के पीछे का कारण बताया. उन्होंने कहा कि उनके बारे में कई ऐसी अफवाहें हैं, जो किसी भी लड़के को उनसे दूर रख रही है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह असल जिंदगी में भी धाकड़ हैं, तो उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है, चलो. असल जिंदगी में मैं किसे पीटूंगी? मैं शादी नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि आप जैसे लोग ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं." आगे जब पूछा गया कि ऐसा क्यों तक कहा, "हां, क्योंकि मेरे बारे में अफवाहें फैलाई जाती हैं कि मैंने लड़कों को पीटा. लेकिन सच में ऐसा कुछ भी नहीं है."

कंगना रनौत को चाहिए ऐसा लड़का

एक इंटरव्यू में जब कंगना रनौत से पूछा गया था कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए, जिससे वह शादी करेंगी. इसपर अभिनेत्री ने कहा, वह किसी सेना के अधिकारी को अपने 'आदर्श जीवनसाथी' के तौर पर देखना चाहेंगी. मजेदार बात यह है कि कंगना ने यह बात तब कही थी जब वह कई अर्धसैनिक बलों के साथ बातचीत कर रही थीं.

अर्जुन ने बताया रियल लाइफ में कैसी हैं कंगना

कंगना रनौत के सह-कलाकार अर्जुन रामपाल ने बताया कि रियल लाइफ में अभिनेत्री कैसी है. उन्हें यह कहा, "मैं केवल इतना कह सकता हूं कि कंगना एक शानदार अभिनेता हैं, वह जो कुछ भी करती हैं, वह एक भूमिका के लिए होती है, लेकिन वास्तविक जीवन में वह ऐसी नहीं होती है. वास्तविक जीवन में, वह बहुत प्यारी, दिल की अच्छी और बहुत कोमल हैं. वह पूजा-पाठ और बहुत योग करती है. वह वास्तव में एक बहुत ही सामान्य व्यक्ति है."

इस दिन रिलीज होगी धाकड़

रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म 20 मई, 2022 को रिलीज होने वाली है. इसे लेकर काफी उम्मीदें हैं और प्रशंसक कंगना रनौत को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत पिछली बार तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आई थी. अब कंगना अपनी ऐक्शन थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह फिल्म 'तेजस' की शूटिंग करेंगी. फिल्म में वह वायु सेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें