1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan and deepika padukone starar fighter to be indias first aerial action franchise siddharth anands next directorial hrithik roshan announces krrish 4 sry

Hrithik Roshan और Deepika Padukone की Fighter होगी भारत की पहली 'एरियल-एक्शन फ्रेंचाइजी', यहां पढ़ें डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hrithik Roshan and Deepika Padukone starar Fighter to be India's first aerial-action franchise
Hrithik Roshan and Deepika Padukone starar Fighter to be India's first aerial-action franchise
INSTAGRAM

वायकॉम18 स्टूडियोज ने भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म 'फाइटर' बनाने जा रही है. मुख्य भूमिका में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ एक हाई-ऑक्टेन सिनेमा बनने जा रही है. फाइटर को वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा मार्फ्लिक्स के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

2022 में फ्लोर पर जाएंगी फाइटर

फिल्म फाइटर इस साल के अंत में फ्लोर पर आने वाली थी. लेकिन कोरोना महामारी के कारण रितिक रोशन के दूसरे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग रूक गई. ऐसे में अब यह फिल्म साल 2022 में फ्लोर पर आएंगी. बताया जा रहा है कि फाइटर की शूटिंग शुरू करने से पहले रितिक विक्रम वेधा की शूटिंग खत्म करेंगे.

250 करोड़ होने वाला है फाइटर का बजट

इस फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ बताया जा रहा हैं. फिल्म को कई भाषा में बनाने की प्लानिंग चल रही है। इसे हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि वायकॉम की काफी महंगी डील सिद्धार्थ आनंद के मार्फिलक्स प्रोडक्शन हाउस के साथ हुई है. फिल्म रिलीज से जुड़े डिजिटल, थिएटर और सैटेलाइट समेत लगभग सभी राइट्स वायकॉम 18 को मिल गए हैं. वायकॉम18 स्टूडियोज में आगामी रिलीज की एक शानदार लाइन-अप है जिसमें लाल सिंह चड्ढा और शाबाश मिठू जैसी हिंदी फिल्में और हॉलीवुड रिलीज जैसे ए क्वाइट प्लेस II, मिशन: इम्पॉसिबल 7, स्नेक आइज: जी.आई. जो ऑरिजिंस और पीएडब्ल्यू पेट्रोल: द मूवी रिलीज होने जा रही है.

जल्द आने वाली है कृष 4

हाल ही में ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर कर दिया है. कृष के 15 साल पूरे होने के खास मौके पर कृष 4(Krrish 4) की घोषणा की गई है. ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें पहली झलक दिखाई गई है और बताया गया है कि कृष के 15 साल पूरे हो गए हैं. इस वीडियो को ऋतिक ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - अतीत में जो था वो हो गया, देखते हैं भविष्य क्या लेकर आता है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें