1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. diwali 2020 suraj pe mangal bhari wll releasing on diwali 2020 manoj bajpayee in suraj pe mangal bhari upcoming bollywood movies diwali 2020 release sry

Unlock 5: करवा लें अडवांस बुकिंग, इस दीवाली ये फिल्म होगी सिनेमाघरों में रिलीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Diwali 2020, Unlock 5 :भारत में करीब 7 महीने से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए सिनेमाघरों बंद हैं. अब अनलॉक की शुरूआत हो चुकी है और सरकार ने सिनेमाघरों को खोलने के लिए गाइडलाइन जारी कर दी है. अब लोगों में इस बात की उत्सुकता है कि आने वाले दिनों में कौन सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आपको बता दें की 15 अक्टूबर को लॉकडाउन के बाद सबसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म पीएम मोदी बनने जा रही है. वैसे तो ये फिल्म पिछले साल रिलीज की जा चुकी है, पर मेकर्स इसे दोबारे से थियेटर में रिलीज कर रहे हैं. इधर मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख (के अभिनय से सजी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ (Suraj Pe Mangal Bhari) का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया.

फिल्म के पहले पोस्टर के साथ ही फिल्म निर्माताओं ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है, पर इस बात की अभी जानकारी नहीं है कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी या सिनेमाघरों में, पर सूत्रों की माने तो ये फिल्म थियेटर में रिलीज करने की योजना है.

थ्रिलर फिल्म होगी सूरज पे मंगल भारी

फ़िल्म की रिलीज़ के बारे में मनोज बाजपेयी ने जानकारी दी हैं. उन्होंने फ़िल्म का पोस्टर साझा किया. इस पोस्टर में एक कुंडली दिख रही है. कुंडल एक किस्म का यंत्र या कागज है, जिसका इस्तेमाल हिंदू धर्म में भविष्य बताने के लिए होता है.

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज होगी दीपावली पर

आपको बता दें कि 9 नवंबर को दीपावली के अवसर पर डिज्नी हॉटस्टार पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होनी है. इस फिल्म का इंतजार लोगों को काफी अरसे से है. ये फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, पर थियेटर बंद होने के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई.

ट्रेलर रिलीज से पहले खिलाड़ी कुमार ने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, हंसोगे, डरोगे और अपने घर वालों के साथ मिलकर कल सबसे बड़ा धमाका देखोगे. देखें लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, कल आ रहा है.' अक्षय कुमार के पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंट किया था. बता दें कि दर्शक इस फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें