1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood flashback salman khan rejected from this hollywood film due to his english know full story dvy

Bollywood Flashback : क्या अपनी अंग्रेजी की वजह से इस इंग्लिश फ़िल्म का हिस्सा नहीं बन पाए थे सलमान...वरना हॉलीवुड में होते स्टार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
instagram

Bollywood Flashback : हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध स्क्रीन राइटर सलीम खान के बेटे सलमान खान (Salman Khan) की इंडस्ट्री में जर्नी संघर्ष से भरी रही है. उन्हें बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में भी रिजेक्शन झेलना पड़ा हैं. इस बात का खुलासा अभिनेता दिलीप ताहिल (Dalip Tahil) खुद करते है.

दलीप ताहिल बताते हैं कि मैं सलमान को उनकी फिल्मों में आने से पहले से जानता हूं. सलमान खान के पिता सलीम खान की वजह से ही मैं फिल्मों में आया था, जिस वजह से उनके पूरे परिवार से मेरा बहुत ही पुराना संबंध रहा है. अक्सर मैं सलीम खान के यहां नाश्ते पर जाया करता था, तो वहां सलमान से भी मुलाकात हो जाती थी. वह बहुत ही शर्मिला लड़का था. उसको देखकर कोई भी नहीं कह सकता था कि वह फिल्मों में आएगा.

बाद के वक़्त में मैं सी रॉक होटल के जिम में एक्सरसाइज करने जाया करता था, वहां सलमान भी आता था. बहुत कम समय में ही उसकी बॉडी बिल्डिंग में दिलचस्पी शुरू हो गई थी, अभी वह फिल्मों में नहीं आया था लेकिन पता था कि एक्टिंग में वो आना चाहता है. मुझे याद है कि उस वक़्त हॉलीवुड की एक फिल्म मोगली के लिए मोगली की तलाश हो रही थी भारत में. तो मैंने सलीम साहब को कहा कि वह सलमान को ऑडिशन के लिए भेज दें.

सलीम खान ने उसे भेजा भी था, डॉली ठाकुर जिनका इंग्लिश थिएटर में काफी बड़ा नाम है, उन्होंने ही ऑडिशन लिया था. हालांकि सलमान का मोगली के रूप में चुनाव नहीं हुआ था. इसके बाद जब मैं सी रॉक जिम में उससे दोबारा मिला, तो मैंने उससे सॉरी कहा कि उसका चयन नहीं हुआ, इस बात पर सलमान ने कहा था कि यह मेरा लॉस नहीं, उनका लॉस है क्योंकि मैं तो सुपरस्टार बन कर रहूंगा और उनकी यह बात सही भी निकली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें