1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood drug case deepika padukones and karishma drugs chat leaked shocking revelations ncb summon actress this week bud

Bollywood Drug Case: जांच में अब दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, करिश्‍मा के साथ ड्रग्‍स चैट में हुआ बड़ा खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
deepika padukone
deepika padukone
photo: twitter

Deepika Padukone drugs chat leaked: बॉलीवुड ड्रग मामले में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है. रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर के बाद इस लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ गया है. दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट सामने आई हैं जिसमें खुलासा हुआ है कि दीपिका ड्रग्स को लेकर करिश्मा से चैट करती हैं. दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने समन भेजा है. मिली जानकारी के अनुसार कल करिश्‍मा से पूछताछ हो सकती है.

बता दें कि करिश्मा KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं. टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, NCB के सूत्रों का कहना है कि एजेंसी जल्द ही दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुला सकती है. रिपोर्ट में दोनों के बीच ड्रग्‍स को लेकर बातचीत हुई है.

चैट में हुई है ये बातचीत

टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, चैट में करिश्मा के साथ बातचीत करते हुए दीपिका पादुकोण पूछती हैं " क्या तुम्हारे पास माल है? जिसके लिए K कहती है,' है, “मेरे पास घर पर है. मैं बांद्रा में हूं..." K आगे कहती हैं, "अगर आप चाहें तो मैं अमित से पूछ सकती हूं". दीपिका जवाब देती है, “हाँ !! प्‍लीज." वह कहती है,' अमित के पास है, वह इसे लेकर जा रहा है.' दीपिका कहती है,' Hash ना. कोई खरपतवार नहीं. ” बता दें कि यह ड्रग चैट अक्‍टूबर 2017 का है.

इन अभिनेत्र‍ियों से भी होगी पूछताछ

दीपिका पादुकोण और सारा अली खान के अलावा, NCB अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है. विशेष रूप से, सारा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्‍म 'केदारनाथ’में काम किया था. जबकि श्रद्धा ने दिवंगत अभिनेता के साथ छिछोरे में स्क्रीन साझा किया था.

रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया नाम

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सारा अली खान का नाम थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था. ऐसा कहा गया था कि सुशांत और सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों के बीच किसी वजह से ब्रेकअप हो गया था. जबकि सिमोन का नाम रिया की ड्रग चैट में लिया गया था. वहीं, रकुल प्रीत सिंह का नाम रिया चक्रवर्ती ने NCB को अपने 20 पन्ने के बयान में बताया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें