1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. before aryan khan and shahrukh khan superstar jackie chan son was arrested in the drug case superstar had announced to donate the property bud

शाहरुख से पहले जैकी चेन के बेटे को भी किया गया था ड्रग्स केस में गिरफ्तार, सुपरस्टार ने पब्लिकली मांगी थी माफी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद साल 2014 की जैकी चेन (Jackie Chan) की एक खबर सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल एक्शन सुपरस्टार जैकी चैन के बेटे जेसी चेन (Jaycee Chan) को 2014 में बीजिंग पुलिस ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahrukh Khan and Jackie Chan
Shahrukh Khan and Jackie Chan
instagram

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद साल 2014 की जैकी चेन (Jackie Chan) की एक खबर सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल एक्शन सुपरस्टार जैकी चैन के बेटे जेसी चेन (Jaycee Chan) को 2014 में बीजिंग पुलिस ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था. इसके बाद उनकी घर की तलाशी ली गई थी जहां से 100 ग्राम मारियुआना बरामद हुआ था. इसके बाद जैकी चेन ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, न तो जैकी चेन बेटे की केस की सुनवाई के दौरान कोर्ट पहुंचे थे और न ही उन्होंने सजा कम कराने के लिए किसी से पैरवी लगाई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर साफतौर पर लिखा था कि वो बेटे की इस हरकत से शर्मिंदा, नाराज और निराश हैं.

उन्होंने लिखा था, "मुझे उम्मीद है कि युवा जेसी से सबक लेंगे और ड्रग्स से दूर रहेंगे." उन्होंने लिखा, "मैं अपने बेटे को सिखाने में विफल रहा और मुझे जिम्मेदारी भी निभानी चाहिए. जेसी और मैं समाज से माफी मांगते हैं. एक पिता होने के नाते मैं बेहद दुखी हूं और एक मां का दिल टूट गया है. " बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद जेसी चेन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

इस दौरान उन्होंने पब्लिकली माफी मांगी. जेसी ने कहा था, उन्होंने कानून तोड़ने की गलती की और इसी वजह से वो जेल गए. वो इसके लिए कोई बहाना नहीं बनाएंगे. उनके जेल जाने की वजह से उन सभी लोगों को नुकसान होगा जिनके साथ उन्होंने काम किया है या संपर्क में रहे हैं. उन्होंने इस दौरान यह भी वादा किया था कि वो अब एक अच्छे नागरिक की तरह रहेंगे. ऐसी गलती वो दोबारा कभी नहीं दोहरायेंगे.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक दशक पहले, अभिनेता ने कहा था कि वह अपनी कुल 350 मिलियन डॉलर की कुल संपत्ति को दान में देंगे, और इसे अपने बेटे जेसी को नहीं देंगे? चैनल न्यूज़एशिया ने 2011 में जैकी के हवाले से कहा था, "अगर वह सक्षम है, तो वह अपना पैसा खुद कमा सकता है.अगर वह नहीं है, तो वह सिर्फ मेरा पैसा बर्बाद कर रहा होगा."

गौरतलब है कि आर्यन खान को भी ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. आज किला कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई थी जिसे खारिज कर दिया गया. अब वो दो दिन तक आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे. फिलहाल आर्यन और अरबाज मर्चेंट को क्वारंटीन सेल में रखा गया है. दोनों नई जेल की पहली मंजिल पर बैरक नंबर 1 में बंद हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें