1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. badhaai do shooting starts rajkumar rao and bhumi pednekar in badhaai ho sequal badhaai do bhumi pednekar hot and bold instagram images sry

Badhaai Do की शूटिंग हुई शुरु, भूमि पेडनेकर दिखीं कुछ इस अंदाज में, Viral होने लगी Photos

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

2018 में रिलीज सुपरहिट फिल्म बधाई हो के सीक्वल बधाई दो की शूटिंग शुरु हो गई है. फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं. भूमि इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और सेट की फोटो भी शेयर की हैं. भूमि ने एक तस्वीर शेयर किया है और उसमें कैप्शन दिया है #SumiDiaries #BadhaaiDo जैसे हैशटैग के साथ मास्क लगाकर कार में दिखाई दे रही हैं. भूमि की एक अन्य तस्वीर में हम देहरादून में एक सुंदर स्मारक को देखते हैं. स्मारक हमारे तिरंगे की खूबसूरती देखी जा रहा है और यह एक शानदार दृश्य है.

भूमि ने मंगलवार को हुई कोरोना जांच का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. साल के पहले ही दिन भूमि देहरादून पहुंच गई थीं. इसके बाद उन्होंने राजधानी देहरादून के घंटाघर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में भी शेयर की थी. भूमि के दून पहुंचने के बाद अभिनेता राजकुमार राव भी देहरादून पहुंच गए हैं.

कुछ ऐसा होने जा रहा है राजकुमार और भूमि का किरदार

बताया जा रहा है कि यह फिल्म फैमिली कॉमेडी होगी. फिल्म का डायरेक्शन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं. हर्षवर्धन इससे पहले 2015 में फिल्म 'हंटर' बना चुके हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में होंगे, जो महिला थाने में अकेले पुरुष अधिकारी हैं, जबकि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर पीटी टीचर की भूमिका में होंगी.

अपनी भूमिका के बारे में राजकुमार ने कहा था- “मुझे खुशी है कि चीजें रफ्तार पकड़ रही हैं और पहिया फिर से बढ़ रहा है. बधाई दो मेरे लिए एक विशेष फिल्म है. मुझे इस बेहतरीन किरदार को निभाने में खुशी है, जिसमें उसके और उसके आसपास के संघर्षों की परतें हैं. जहां तक ​​तैयारियों का सवाल है, मेरे पास एक किरदार के लिए तैयारी की अपनी प्रक्रिया है, और इस बार भी, यह इस किरदार की सेटिंग है जो इसे अद्वितीय बनाती है. दर्शकों के लिए एक आश्चर्य है, जो समय के साथ सामने आएगा. मैं आज बधाई हो की दूसरी वर्षगांठ के विशेष अवसर पर दर्शकों के साथ जुड़कर खुश हूं. फिल्म एक संपूर्ण आनंद थी और मेरी पसंदीदा में से एक है. ”

अभिनेता राजकुमार राव इससे पहले फिल्म 'रूहअफ्जा' और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर फिल्म 'दम लगा के हईशा' की शूटिंग उत्तराखंड में कर चुकी हैं. देहरादून की अलग-अलग लोकेशन में करीब 25 दिन फिल्म की शूटिंग होनी है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें