1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anupam kher launch his autobiographical play kuch bhi ho sakta hai digitally on 7 june celebs says this

अनुपम खेर 7 जून को डिजिटली लॉन्च करेंगे बायोग्राफिकल प्ले 'कुछ भी हो सकता है', सेलेब्‍स ने कही ये बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
anupam kher
anupam kher
photo: twitter

वैश्विक सिनेमा के क्षेत्र में 36 शानदार साल पूरे करने के बाद बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) अब एक नई यात्रा पर जाने के लिए तैयार हैं. वह जल्द ही अपने स्वयं के डिजिटल पोर्टल theanupamkher.com पर अपने आत्मकथात्मक नाटक (autobiographical play) 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Bhi Ho Sakta Hai) को रिलीज करेंगे. यह नाटक अनुपम खेर के दिल के बेहद करीब है.

इस नाटक को 7 जून को ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉन्च किया जाएगा. बीते दिनों अभिनेता ने एक वीडियो साझा कर इसकी जानकारी दी थी. उन्‍होंने लिखा था,' खेर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि7 जून को मैं अपना ऑटोबायोग्राफिकल प्ले 'कुछ भी हो सकता है' अपनी वेबसाइट theanupamkhker.com पर लॉन्च कर रहा हूं. दुनियाभर में मैंने इसके 450 से ज्यादा शो किए हैं. ज्यादा जानकारी आने वाले दिनों में दी जाएगी. जय हो."

दुनिया भर के सिनेमाघरों में वर्षों से जो नाटक प्रस्तुत किया गया, उसने न केवल दर्शकों के दिलों को झकझोरा, बल्कि बॉलीवुड इंडस्‍ट्री की प्रमुख हस्तियों से सराहना प्राप्त की है. उन्होंने अनुपम खेर के शानदार काम को सराहा था. महानायक अमिताभ बच्चन ने इस नाटक से मंत्रमुग्ध होकर साझा किया था, "यह सिर्फ एक नाटक नहीं है, यह एक चमत्कार है!"

महेश भट्ट ने नाटक की सराहना की थी और कहा, "मुझे अनुपम खेर बहुत पसंद हैं और इसलिए मुझे वो सब पसंद है जो वह करता है." वयोवृद्ध अभिनेता दिलीप कुमार ने नाटक पर टिप्पणी की थी और कहा था, "बहुत ही कुशल और निरंतर चलनेवाली." बहुमुखी अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा था, "मैंने अब तक जो भी देखा है, उसमें से वह रंगमंच का सबसे छोटा टुकड़ा है. इस बीच, यश चोपड़ा ने भी इसकी प्रशंसा की था और इसे एक अद्भुत नाटक कहा था.

नाटक का वर्णन उन सभी संभावनाओं की यात्रा को दर्शाता है जो किसी व्यक्ति के जीवन में हो सकती हैं; कुछ भी संभव है अगर कोई समर्पण के साथ एक रास्‍ते का अनुसरण करता है और उसके लिए कड़ी मेहनत करता है. सभी उत्सुकता से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि इस नाटक में इस बार क्या खास है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें