1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ankita lokhande interview on sushant singh rajput deasth case 10 points

Sushant Singh Rajput death: सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बयान की 10 बड़ी बातें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ankita lokhande
ankita lokhande
photo: instagram

Ankita Lokhande big statement: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. उनकी मौत ने जहां सबको हिला कर रख दिया था तो वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को इस घटना ने झकझोर दिया. अब अंकिता ने इस मामले पर खुलकर बात की है. एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कई बड़ी बातों को खुलासा किया है. यहां जानें 10 बड़ी बातें...

सुशांत के डिप्रेशन के बारे में

अंकिता लोखंडे ने इंडिया टुडे को दिए एक खास इंटरव्‍यू में सुशांत से जुड़ी कइ बातों का खुलासा किया. कई साल तक सुशांत को डेट कर चुकीं अंकिता ने कहा कि उन्हें विश्वास ही नहीं है कि वह डिप्रेशन में थे. उनके लिए यह पैसा वास्तव में मायने नहीं रखता था. मैंने उनकी डायरी पढ़ी है. वह एक पाठक थे और खूबसूरत किताबें पढ़ते थे. उनका दिमाग अलग लेवल बराबर था. मैं पूरी तरह से इनकार करती हूं कि वह डिप्रेशन में थे. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

बिहार पुलिस ने की पूछताछ

मैंने सुशांत के साथ सात साल बिताए. पिछले चार साल का मुझे अंदाजा ही नहीं है कि वह जिंदगी से क्‍या चाहता था. मैंने उन्हें सब कुछ बता दिया है. उन्होंने मुझसे कोई साइन नहीं लिया. बयान के बाद क्या कहीं हस्ताक्षर किया जाता है. ऐसा कुछ नहीं हुआ है. मुंबई पुलिस और पटना पुलिस के साथ भी.

सुशांत और रिया के रिश्‍ते पर

मैं सुशांत और रिया के रिश्ते पर टिप्पणी नहीं कर सकती. मैं वहां नहीं थी. जैसा कि सुशांत के परिवार के लिए, मैं उनके लिए एक स्टैंड लेना चाहती हूं. लोगों को साबित करने और दिखाने के लिए उनके पास कुछ होना चाहिए. मानवता के तौर पर, मैं इन लोगों को जानता हूं. मैं पिछले चार सालों से इन लोगों के संपर्क में हूं. मैंने उनके साथ इतना समय बिताया है. मुझे उनके लिए स्टैंड लेना चाहिए.

रिया चक्रवर्ती के बारे में

मुझे पता चला कि उसने 8 जून को घर छोड़ दिया था, लेकिन मुझे कुछ भी पता नहीं है. रिया मेरी चिंता का विषय नहीं है. मेरी चिंता सुशांत और उसके परिवार को लेकर है. अगर आपको पता है कि वह (सुशांत) ठीक नहीं है, जैसा कि आप दावा कर रहे हैं, तो आप उसे क्यों छोड़ेंगे? यदि वह अच्छी स्थिति में नहीं है, तो आपको उसके साथ होना चाहिए.

सुशांत का प्रशंसकों के साथ कनेक्शन

सुशांत ऐसा शख्‍स था जो बहुत सचेत रहता था. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि मेरे सिर्फ प्रशंसक हैं, कोई गॉडफादर नहीं. वह हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ हर दिन चैट करते थे. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि मुझे जिंदा रहना है. वह हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करना चाहते थे. उसे सराहना पसंद थी.

जो सुशांत को पसंद नहीं करते थे...

जब वह मेरे साथ थे, उस समय संजय लीला भंसाली ने हमें एक फिल्म में काम करने का मौका दिया. यह टैलेंट के आधार पर था, कोई भाई-भतीजावाद नहीं था और वह सिर्फ हमारे साथ काम करना चाहते थे. उन्होंने हमें कई प्रस्ताव दिए. लेकिन वह उस समय पानी फिल्‍म में काम कर रहा था. उन्होंने भंसाली की फिल्म की जगह पानी को चुना. लेकिन पानी बनी ही नहीं, इससे वह बुरी तरह प्रभावित हुआ और इसीलिए उसने वाईआरएफ छोड़ दिया. आदित्य सर सुशांत की बहुत तारीफ करते थे.

निगेटिव लेखों के बारे में

यह सिर्फ सुशांत के लिए नहीं था. सभी के बारे में ब्लाइंड आइटम लिखे जाते रहे हैं. ये बातें शायद मुझे प्रभावित न करें, लेकिन हर कोई मेरे जैसा नहीं है. लेकिन सुशांत को शायद प्रभावित करती थी. उसे बड़ी चीजों से फर्क नहीं पड़ता था लेकिन छोटी-छोटी चीजें उसे प्रभावित करती थीं.

सुशांत के लिए पैसा मायने नहीं रखता था

नहीं, वह कभी पैसों के लिए परेशान नहीं होते थे. उसके लिए सुशांत के लिए पैसा कभी इतना महत्त्वपूर्ण नहीं रहा. मुझे विश्वास नहीं है कि पैसे की वजह से डिप्रेशन होगा.

सीबीआई जांच को लेकर

यह वह नहीं है जिसके बारे में मैं समर्थन करता हूं. जहां न्याय मिलेगा, मैं वहां रहूंगी. मुझे न्याय पर विश्वास है. मुझे पुलिस पर विश्वास है. ऐसे लोग हैं जो CBI जांच चाहते हैं, लेकिन मैं उतना ही भरोसा महाराष्ट्र पुलिस में भी करती हूं.

कंगना रनौत के स्टैंड पर

कंगना रनौत मुखर हैं. वह हमेशा स्पष्ट रही है. मैं सुशांत के न्याय के लिए यहां हूं. जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिलता, मैं सुशांत के लिए लड़ूंगी. वह बहुत अच्छे अंतरिक्ष कैरियर के जानकार थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें