1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anita hassanandani trolled by announcing her pregnency on social media her husband rohit reddy slams the troller anita hassanandani and rohit reddy photos together sry

अनीता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी को लेकर यूजर ने किया ट्रोल तो भड़क उठे पति रोहित रेड्डी, कुछ ऐसे दिया जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

टीवी और फिल्म अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी ने कल अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया. अनीता के दोस्तों ने उन्हें उनके प्रेग्नेंसी के पोस्ट को देखकर बधाई दी. अनीता दे दोस्त अदा खान, रिद्धिमा पंडित, माही विज, सौम्या टंडन, एली गोनी, वाहबिज दोराबजी और कई अन्य कलाकारों द्वारा सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया. 39 वर्षीय अभिनेत्री ने 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की और दोनों नच बलिए 9 में एक साथ दिखाई दिए थे. अनीता लोकप्रिय दैनिक साबुन ये है मोहब्बतें का हिस्सा थीं और उन्हें आखिरी बार नागीन 4 में विशाखा खन्ना के रूप में देखा गया था.

अनीता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी को लेकर यूजर ने किया ट्रोल तो भड़क उठे पति रोहित रेड्डी, कुछ ऐसे दिया जवाब

अनीता ने एक बहुत ही क्रिएटिव तरीके से प्रेग्नेंसी की खबर दी. अनीता ने वीडियो के जरीए ये बात बताई. उन्होंने पति के साथ एक समय व्यतीत होने वाले वीडियो बनाया जब से उन्होंने डेटिंग शुरू की, सगाई हो गई, शादी के बाद प्रेग्नेंसी की खबर को साझा करते हुए उसने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और लाल दिल के एमोजिस के साथ कैप्शन दिया, यह पुष्टि करते हुए कि वे अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं.

ट्रोलर ने किया ट्रोल तो अनीता के पति रोहित रेड्डी ने ऐसे दिया जवाब

आपको बता दें अनीता के गुड न्यूज साझा करने के बाद उन्हें ट्रोल भी किया गया. आपको बता दें फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने इस ब्यूटीफुल कपल को जब बधाई देते हुए पोस्ट शेयर की तो एक ट्रोलर ने लिखा, ‘क्या फायदा... आप 50 साल ही होंगी जब आपका बच्चा 11 साल का होगा। उसे अपनी दादी के साथ के साथ चलने में शर्म आएगी.’ जैसी ही इस ट्रोलर ने ये घटिया कमेंट किया. इसके बाद कई लोगों ने अदाकारा की सपोर्ट में आकर ट्रोलर को सुनाया। इस कमेंट पर रिएक्ट करने से अनिता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इस बात का करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘गणित ठीक रखने के लिए आप खड़े होकर तालियों की हकदार हैं. लेकिन जिस बात पर आपने गौर नहीं किया वो ये है कि उसने 20 साल अपनी एड़ियां घिसकर अपना करियर बनाया.

Posted By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें