1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anek box office collection day 1 kartik aaryan film bhool bhulaiyaa 2 leads over ayushmann khurrana anek dvy

Anek BO Collection Day 1: 'अनेक' पर भारी पड़ी 'भूल भुलैया 2', आयुष्‍मान खुराना की फिल्म ने की इतनी कमाई

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' को लेकर उम्मीद की जा रही थी फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी. मगर ऐसा नहीं हुआ. फिल्म लोगों को थियेटर तक खींचने में असफल रही.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ayushmann Khurrana and Kartik Aaryan
Ayushmann Khurrana and Kartik Aaryan
instagram

Anek Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इस फिल्म से एंड्रिया केविचुसा डेब्यू कर रही है. नॉर्थ ईस्ट के दर्द की सच्चाई को बयां करती ये मूवी पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ गई. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के सामने आयुष्मान की मूवी टिक नहीं पाई.

'अनेक'का निकला दम

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'अनेक' को लेकर उम्मीद की जा रही थी फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी. मगर ऐसा नहीं हुआ. फिल्म लोगों को थियेटर तक खींचने में असफल रही. लिहाजा पहले दिन इसने बहुत कम की कमाई की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने करीब 1.75 करोड़ का बिजनेस किया. हालांकि उम्मीद अभी भी है कि वीकेंड पर फिल्म अच्छा कर सकती है.

फिल्म की खराब ओपनिंग

आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक पूरे भारत में 1200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. इसमें वो अंडर कवर एजेंट अमन का रोल निभाते दिखे. फिल्म का जब ट्रेलर जब आया था, तो सबने इसकी तारीफ की थी. लेकिन परिणाम उलटा निकला. दर्शक पहले दिन ही इसे देखने में आना- कानी करते दिखे. अगर वीकेंड पर ये कोई कमाल नहीं दिखा पाई तो एक्टर की पिछली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी की तरह इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल होगा.

भूल भुलैया 2 का जलवा बरकरार

वहीं, अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2', 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. अबतक फिल्म ने 98 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 6.40 करोड़ का कलेक्शन किया. इसके कलेक्शन ने साबित कर दिया कि ये एक सुपरहिट फिल्म है. गंगूबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर फाइल्स के बाद ये मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली मूवी बन जाएगी.

धाकड़ का हाल बुरा

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' की बात करें तो ये बॉक्स ऑफिस पर फु्स्स साबित हुई. फिल्म फ्लॉप हो गई और मेकर्स को इससे काफी बड़ा झटका लगा है. कंगना की पिछली रिलीज हुई फिल्म थलाइवी का भी हाल बुरा था. ये एक्ट्रेस की लगातार नौंवी फ्लॉप फिल्म है. वहीं, अब फिल्म के ओटीटी और सेटेलाइट राइट्स को कोई खरीद नहीं रहा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें