1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amrita arora lashes out at those sharing pictures of malaika arora corona test reports on social media malaika arora covid corona positive arjun kapoor corona positive suy

मलाइका अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट वायरल होने पर फूटा बहन अमृता का गुस्सा, सोशल मीडिया पर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ मलाइका अरोड़ा
अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ मलाइका अरोड़ा

अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं, इसके एक दिन बाद अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी स्वीकार किया कि उन्होंने कोरोना की टेस्ट करवाई है, जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, फिलहाल वे होम कोरेंटाइन हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से कहा था कि वे बिलकुल ठीक हैं, घबराने की जरूरत नहीं है.

मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की आधिकारिक तौर पर घोषणा करने के बाद उनकी मेडिकल रिपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. मलाइका की बहन और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरियों के जरिए में उन लोगों की खिंचाई की जो सोशल मीडिया पर अपनी बहन की कोरोनोवायरस टेस्ट रिपोर्ट साझा कर रहे हैं.

View this post on Instagram

🙏😷

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अमृता ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "एक सेलिब्रिटी होने की कीमत" और अपनी बहन की गोपनीयता की पूर्ण अवहेलना के बारे में लिखा और कहा, "न्यू नॉर्मल, क्या यह ठीक है? मेरी बहन के परिणाम हैं विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों, फेसबुक और अन्य माध्यमों पर पोस्ट किया गया है. जबकि इसके लिए उन्हें निगेटिव रिपोर्ट की आशा थी और वो इसके लिए प्रार्थना कर रहीं थीं. और खुद को बेहतर बनाने के लिए खुद को तैयार कर रही था कि इससे क्या निपटना है? यह कैसे ठीक है?

अमृता अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी
अमृता अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

अमृता अरोड़ा ने एक सवाल भी उठाया कि पहली बार में रिपोर्ट कैसे लीक हो गई और इस बात पर प्रकाश डाला गया कि यह "मरीज की गोपनीयता की अवहेलना है." उनकी इंस्टाग्राम कहानी के एक अंश में लिखा है, "सवाल यह है कि 1 स्थान पर उनकी रिपोर्ट कैसे निकली ... कैसे एक डॉक्टर / मरीज की गोपनीयता की अवहेलना करना ठीक था। चलिए आज दुनिया में जो हो रहा है उसका सम्मान करते हैं और इस हास्यास्पद को रोकते हैं. नामकरण और छायांकन सिंड्रोम! बंद करो! "

अमृता अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी
अमृता अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

मलाइका अरोड़ा ने इसी जुलाई में काम पर वापसी की थी. वह अक्सर टीवी रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर से अपडेट साझा करती हैं, जहां वह कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जजों में से एक हैं. मलाइका ने बॉलीवुड में दिल से फिल्म के छैंया छैंया, काल के काल धमाल, दबंग की मुन्नी बदनाम हुई जैसे आइटम गीतों मे अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

अमृता अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी
अमृता अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें