1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan praises abhishek bachchan bob biswas film trailer says i am proud to say you are my son dvy

Bob Biswas का ट्रेलर देख अमिताभ बच्चन हुए इंप्रेस,अभिषेक की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए,बोले- गर्व हो...

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देखकर अमिताभ बच्चन काफी खुश हो गए और अपने बेटे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बॉब बिस्वास देख अमिताभ बच्चन हुए खुश
बॉब बिस्वास देख अमिताभ बच्चन हुए खुश
instagram

Bob Biswas: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का बीते दिन ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर में अभिषेक के दमदार लुक ने हर किसी को चौंका दिया. फैंस उनके इस अंदाज पर दिल खोलकर एक्टर की तारीफ कर रहे है. उनकी तारीफ करने के लिस्ट में उनके पिता और सदी के महानयाक अमिताभ बच्चन का भी नाम जुड़ गया है. बिग बी ने अपने बेटे की जमकर प्रंशसा की है.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर पोस्ट किया है. इसे शेयर कर कैप्शन में बिग बी ने लिखा, मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं! बता दें कि फिल्म में चित्रांगदा सिंह, अभिषेक बच्चन की पत्नी का रोल निभाती नजर आ रही हैं.

वहीं, अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस भी रिएक्ट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, गजब. एक यूजर ने लिखा, आप पर हम लोग भी गर्व करते है अभिषेक सर, एक यूजर ने लिखा, फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, गुरू भाई आ गए.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अभिषेक फिल्म में कोलकाता का मशहूर सुपारी किलर बॉब बिस्वास बने है. लेकिन इसमें ट्विस्ट है कि वो अपना अतीत भूल जाते है और फिर अपने परिवार से मिलते है. आगे ट्रेलर में दिखाता है कि वो सोच में रहते है कि वो क्या काम करते थे और धीरे- धीरे इसमें नया मोड आता है.

फिल्म 'बॉब बिस्वास' दिया अन्नपूर्णा घोष के डायरेक्शन में बनी है और ये केवल ओटीटी पर ही रिलीज होगी. फिल्म 3 दिसंबर 2021 को Zee5 पर रिलीज होने वाली है. अभिषेक बच्चन पिछली बार फिल्म लूडो में नजर आए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें