1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan calls aamir khan his legendary friend as he saw him outside his car photo dvy

Amitabh Bachchan से मिलने उनके कार के पास आया ये सुपरस्टार, बिग बी बोले- एक शाम में इतने सारे दिग्गज...

अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट फोटो शेयर किया हैं, जिसमें उनके साथ आमिर खान के साथ दिख रहे है. आमिर उनसे मिलने उनके कार के पास अचानक से आ गए थे. इस तसवीर में दोनों के चेहरे पर खुशी दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan and aamir khan
Amitabh Bachchan and aamir khan
instagram

Amitabh Bachchan aamir khan photo: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस को जवाब तो देते है. साथ ही अपनी फिल्मों से जुड़े दिलचस्प कहानी-किस्से भी वो शेयर करने से पीछे नहीं हटते. बिग बी ने अब आमिर खान के साथ फोटो पोस्ट की है, जिसमें आमिर उनसे अचानक मिलने आ गए. इस मुलाकात के बारे में उन्होंने बताया.

अमिताभ बच्चन से मिलने आया ये सुपरस्टार

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ लेटेस्ट तसवीर पोस्ट की है. इसमें बिग बी कार के अन्दर बैठे हुए है और उनके सामने आमिर खान है. बिग बी उनकी तरफ हाथ बढ़ाते हुए दिख है और उन दोनों के चेहरे पर एक स्माइल है. अमिताभ बच्चन ब्लैक आउटफिट में दिख रहे है और आमिर ने पिंक शर्ट पहने हुए है.

अमिताभ बच्चन बोले- जैसे ही मैं निकलने वाला...

अमिताभ बच्चन ने इस तसवीर के साथ कैप्शन में लिखा, जैसे ही मैं निकलने वाला था... मेरी कार की खिड़की पर नॉक हुई और यह आमिर है... भगवान! एक शाम में इतने सारे दिग्गज दोस्त. इस फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसपर कमेंट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, आप खुद एक दिग्गज है. एक और यूजर ने लिखा, आप दोनों कब साथ में फिल्म करेंगे.

कौन बनेगा करोड़पति

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 2022 को लेकर चर्चा में है. केबीसी का प्रोमो हाल ही में जारी किया गया था. हालांकि इसका टेलीकास्ट टीवी पर कब होगा ये डेट सामने नहीं आया है. इस बार इसका टैग है, ज्ञान जहां से मिले बटोर लो, लेकिन पहले टटोल लो.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा 

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खबरों में बने हुए है. हाल ही में फिल्म का गाना 'फिर न ऐसी रात आएगी' रिलीज हुआ था. फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर है. बता दें कि ये मूवी पहले बैसाखी पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें