1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amid husband raj kundra arrest shilpa shetty shares quote says i made amistake but its ok latest post viral

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट वायरल, कहा- मैंने गलती की लेकिन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लगाया हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. पोस्ट में लिखा है, हम कुछ गलतियां किए बिना अपने जीवन को रोचक नहीं बना सकते. हम आशा करते हैं कि वे खतरनाक गलतियां या गलतियां नहीं होगी जो अन्य लोगों को चोट पहुंचाती है. लेकिन गलतियां होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty post viral
shilpa shetty post viral
instagram

Shilpa Shetty post: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्र जेल में हैं. उनके गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा लगातार खबरों में बनी हुई है. हालांकि पहले एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थी, लेकिन इन दिनों वो कई मोटिवेशनल कोट शेयर कर रही है. अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो गलतियों के बारे में बता रही है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक बुक का एक पेज पोस्ट किया जिसमें 'गलतियों' के बारे में बात की गई है. इसमें सोफिया लॉरेन का एक कोट लिखा है. इसमें लिखा हुआ है, हम कुछ गलतियां किए बिना अपने जीवन को रोचक नहीं बना सकते. हम आशा करते हैं कि वे खतरनाक गलतियां या गलतियां नहीं होगी जो अन्य लोगों को चोट पहुंचाती है. लेकिन गलतियां होगी. ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट वायरल, कहा- मैंने गलती की लेकिन...
instagram

इस पोस्ट के लास्ट लाइन में लिखा है, मैं गलतियां करने जा रही हूं और मैं खुद को इसके लिए माफ करूंगी और उनसे सीखूंगी. साथ ही शिल्पा शेट्टी ने एक स्टीकर लगाया है, जिसमें लिखा है, मैंने गलती की लेकिन यह ठीक है. बता दें कि राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद से ही एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

वहीं, इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक किताब का पन्ना शेयर किया था. इसमें लिखा था, ‘बिना टाइम आउट के साथ जियो, हम अपनी जिंदगी में पॉज बटन नहीं दबा सकते. हर दिन की गिनती होती है वो चाहें वो हमारा बेस्ट हो या बुरा. इसलिए बेहतर है कि आप हर पल को जिएं, बजाए इसके कि वक्त को हमेशा के लिए खो दें. मैं अपनी जिंदगी का हर पल पूरी तरह जीऊंगी जितना मैं जी सकती हूं.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज वापसी कर ली हैं. लेकिन उन्होंने शो पर वापस आने के लिए एक शर्त रखी थी. स्पॉटबॉय ने एक सूत्र के हवाले से लिखा था, शो में उन्होंने लौटने को लेकर एकमात्र यही शर्त रखी थी कि कोई भी कंट्रोवर्शियल सवाल नहीं होना चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें