1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress and model sagarika shona allegation on raj kundra said she was asked for nude audition for web series dvy

‘न्यूड ऑडीशन की डिमांड...,' राज कुंद्रा पर एक्ट्रेस सागरिका शोना ने लगाए ये गंभीर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sagarika Shona allegation on raj kundra
Sagarika Shona allegation on raj kundra
instagram

Sagarika Shona allegation on raj kundra : शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार की रात को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्मों के निर्माण और उन्हें एप्स पर दिखाने के आरोप में अरेस्ट किया था. राज के गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस और मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो राज पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनपर कार्रवाई की मांग कर रही है.

सागरिका सुमन का फरवरी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हु था, जिसमें उन्होंने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, मैं एक मॉडल हूं और मैं पिछले तीन-चार साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. मैंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया है. लॉकडाउन के दौरान मेरे साथ कुछ ऐसी चीजें हुईं जिन्हें मैं शेयर करना चाहती हूं.

आगे एक्ट्रेस ने कहा था, अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत जी का काल आया और मुझे एक वेब सीरीज का ऑफर दिया गया जिसे राज कुंद्रा प्रोड्यूस करने वाल थे. मैंने उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया वह शिल्पा शेट्टी के पति हैं. जिसके बाद वो कहती है, मुझे वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन का ऑफर मिला, जिसे मैंने मना कर दिया.

वीडियो कॉल के बारे में सागारिका ने कहा, कुल तीन लोग थे. ये उमेश कामत थे. एक का चेहरा नहीं दिखा था. मुझे लगता है कि वे राज कुंद्रा थे क्योंकि उमेश कामत बार-बार राज कुंद्रा का नाम ले रहे थे कि जितने भी साइट्स चल रहे हैं वो उसके मालिक हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि आखिर राज कुंद्रा को क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा है. उन्हें गिरफ्तार किया जाए. मीडिया में भी सब चीजें आ गई हैं. उनकी बहुत सारी साइट्स चल रही हैं. मुझे लगता है कि मुख्य कड़ी वहीं हैं.‘

हालांकि इस पर राज कुंद्रा की कंपनी की तरफ से बयान आया था कि सागरिका शोना का कोई वजूद नहीं है और ऐसे ही कोई राह चलते किसी पर कोई आरोप लगा दे तो ये खबर नहीं बन जाती. बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा था कि राज के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें