अनुष्का ने कहा,नहीं करवायी लिप सर्जरी

पिछले कुछ समय सेचर्चा चल रही है कि पहले कॉस्मेटिक सर्जरी के खिलाफ बोलने वालीं ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लिप सर्जरी करवाई है. अनुष्का पहले मानती थीं कि उन्हें किसी तरह की कॉस्मेटिक सर्जरी की जरूरत नहीं है और वह जैसी हैं, वैसी ही बेहतर हैं. लेकिन करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2014 1:48 PM

पिछले कुछ समय सेचर्चा चल रही है कि पहले कॉस्मेटिक सर्जरी के खिलाफ बोलने वालीं ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लिप सर्जरी करवाई है. अनुष्का पहले मानती थीं कि उन्हें किसी तरह की कॉस्मेटिक सर्जरी की जरूरत नहीं है और वह जैसी हैं, वैसी ही बेहतर हैं.

लेकिन करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में जब अनुष्का को देखा गया, तो उनके लिप्स में थोड़ा बदलाव नजर आया, जिसके बाद इन अटकलों को हवा मिली. बहरहाल, इन सब चर्चाओं पर ताला लगाने के लिए अनुष्का ने खुद ट्विटर पर अपने लिप्स की हकीकत बयान की है.

अनुष्का अपनी निजी बातें शेयर करना पसंद नहीं करती, लेकिन उन्हें लगा कि इस मामले में सफाई देना जरूरी है. अनुष्का ने स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें प्लास्टिक सर्जरी पर कतई विश्वास नहीं हैं और वे जैसी हैं उसमें खुश हैं. अनुष्का को उम्मीद है कि अब लोग इस तरह की बातें बनाना बंद कर देंगे.

Next Article

Exit mobile version