…अब करण की ‘स्‍टूडेंट” बन सकती हैं ये तीन क्‍यूट गर्ल्‍स ! VIDEO

पिछले काफी दिनों से करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्‍वल को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस फिल्‍म के लिए टाइगर श्रॉफ का नाम फाइनल हो चुका है जिसकी घोषणा खुद करण ने की थी. अब फिल्‍म में लीड एक्‍ट्रेस के लिए नये चेहरे की तलाश हो रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2016 9:47 AM

पिछले काफी दिनों से करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्‍वल को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस फिल्‍म के लिए टाइगर श्रॉफ का नाम फाइनल हो चुका है जिसकी घोषणा खुद करण ने की थी. अब फिल्‍म में लीड एक्‍ट्रेस के लिए नये चेहरे की तलाश हो रही है. ऐसे में तीन स्‍टार किड्स के नाम सामने आ रहे हैं.

खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में के लिए तीन नामों की चर्चा जोरों पर है. फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस के लिए महानायक अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा खान का नाम सामने आ रहा है. ऐसा कहा जा रहा है तीनों में से कोई एक टाइगर के आपोजिट नजर आ सकती है.

तीनों ही स्‍टार किड्स अपनी-अपनी वजह से सुर्खियों में रहती हैं कोई सोशल मीडिया में तस्‍वीरें डालकर तो कोई लव-अफेयर्स को लेकर. ऐसे में अब देखना दिलचस्‍प होगा कि करण तीनों में से किसकी किस्‍मत का ताला खोलते हैं.

आपको बता दें कि ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और वरुण धवन ने डेब्‍यू किया था. तीनों ही इस समय बॉलीवुड के हिट कलाकारों में शुमार किये जाते हैं. फिल्म धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख के रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी और इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा करेंगे.

Next Article

Exit mobile version