पिटाई करके बच्चों को कुछ नहीं सिखाया जा सकता : रणवीर

मुंबई : अभिनेता रणवीर शौरी का मानना है कि वह बच्चों की परवरिश के मामले में कोई विशेषज्ञ नहीं हैं लेकिन उनका मानना है कि किसी को भी बच्चों के साथ सख्ती से पेश नहीं आना चाहिए. रणवीर और अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा का चार साल का एक बेटा है जिसका नाम हारुन है. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 27, 2015 1:42 PM

मुंबई : अभिनेता रणवीर शौरी का मानना है कि वह बच्चों की परवरिश के मामले में कोई विशेषज्ञ नहीं हैं लेकिन उनका मानना है कि किसी को भी बच्चों के साथ सख्ती से पेश नहीं आना चाहिए. रणवीर और अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा का चार साल का एक बेटा है जिसका नाम हारुन है. इस दंपत्ति ने हाल में अलग होने की घोषणा की.

रणवीर ने कहा ‘मैं बच्चों के लालन-पालन के मामले में कोई विशेषज्ञ नहीं हूं. मेरा बेटा चार साल का है इसलिए पिता के रुप में मुझे ज्यादा अनुभव नहीं है. चूंकि मैं अब पिता बन गया हूं….तो मुझे लगता है कि अगर आप बैठकर अपने बच्चे से बात करें और उसे कुछ सिखाने के लिए अपनी समझ का इस्तेमाल करें तो यह सबसे आसान तरीका है.’ उन्होंने साथ ही कहा कि पीटने से कोई भी बच्चा कुछ भी नहीं सीखता.

रणवीर ने कहा कि जब वह बच्चे थे तो उनके भाई उनकी पिटाई कर दिया करते थे. ‘मिथ्या’ फिल्म के अभिनेता अपनी अगली फिल्म ‘तितली’ में नजर आयेंगे. यह फिल्म 30 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. कानू बहल के निर्देशन वाली इस फिल्म में शशांक अरोडा, शिवानी रघुवंशी, अमित सियाल और ललित बहल भी हैं.

Next Article

Exit mobile version