विलेन बनना चाहते थे ऋतिक, पर करने लेगे कंगना से रोमांस

ऋतिक रौशन की आने वाली फिल्म कृष 3 के बारे में उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म में सुपरहीरो नहीं बल्कि सुपर विलेन का किरदार निभाना चाहते थे.रितिक ने कहा कि जब मैंने ‘कृष 3’ की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे बेहदपसंद आयी. उस समय मैं सुपरविलेन का किरदार निभाना चाहता था लेकिन मेरे पिता ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2013 8:43 AM

ऋतिक रौशन की आने वाली फिल्म कृष 3 के बारे में उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म में सुपरहीरो नहीं बल्कि सुपर विलेन का किरदार निभाना चाहते थे.रितिक ने कहा कि जब मैंने ‘कृष 3’ की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे बेहदपसंद आयी. उस समय मैं सुपरविलेन का किरदार निभाना चाहता था लेकिन मेरे पिता ने मुझे मना कर दिया. उसके बाद हमारे दिमाग में केवल एक ही नाम था विवेक ओबेरॉय. विवेक ने इस फिल्म में बेहद शानदार काम किया है, मैने ऐसा कभी नहीं किया है.

अभिनेत्री कंगना रनाउत कृष 3 में माचोमैनऋतिक रोशन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आयेगी.

कंगना रनाउत ने कृष 3 में सुपर वुमेन का किरदार निभाया है. हालांकि कंगना का यह किरदार ग्रे शेडस लिये हुये है लेकिन कुछ सीन में वह अपनी अदाओं का जादूऋतिक रोशन पर चलाती नजर आयेगी. ‘कृष’ में कंगना ने कई एक्शन दृश्य भी किये हैं. कंगना ने इस फिल्म में एक्शन दृश्यों को चीन के एक्शन निर्देशक की मदद से किया है.

Next Article

Exit mobile version