अरे ये क्‍या! 200 लडकियों के सामने रणवीर ने उतार दी पैंट

मुंबई : लवासा में फिल्‍म किल-दिल के शूटिंग पर गये रणबीर सिंह ने एकाएक अपनी पैंट उतार फेंकी. सेट पर करीब 200 से अधिक महिला नतर्की मौजूद थी. दरअसल किल-दिल मूवी की शूटिंग कर रहे रणबीर को लवासा की गर्मी बरदाशत से बाहर होने लगी, तब रणबीर ने एकाएक अपनी पैंट सेट पर ही उतार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2014 7:30 AM
मुंबई : लवासा में फिल्‍म किल-दिल के शूटिंग पर गये रणबीर सिंह ने एकाएक अपनी पैंट उतार फेंकी. सेट पर करीब 200 से अधिक महिला नतर्की मौजूद थी.
दरअसल किल-दिल मूवी की शूटिंग कर रहे रणबीर को लवासा की गर्मी बरदाशत से बाहर होने लगी, तब रणबीर ने एकाएक अपनी पैंट सेट पर ही उतार फेंकी. इस दौरान मूवी की हिरोइन ‘परिणीती चोपड़ा’ समेत करीब 200 और महिला नतर्की सेट पर मौजूद थी.
रनबीर के पैंट खोलते ही सेट पर मौजूद भीड़ ने उनकी तस्‍वीरें उतारनी शुरू कर दी. बाद में वहां मौजूद टीम ने सबसे तस्‍वीरें डिलीट करवायीं. लेकिन अभीनेत्री परिणिति चोपड़ा ने वो तस्‍वीरें बचाकर रख ली. परिणिति का कहना है कि वो इसे डिलीट नहीं करेगी, बल्कि इससे उन्‍हें ब्‍लैकमेल करेंगी.
यह फिल्म 14 नवंबर को रिलीज होनी है. फिल्म के डायरेक्ट शाद अली है. फिल्म में लीड रोल में हैं रणवीर सिंह, परिणिति चोपड़ा के अलावा अली जफर और गोविंदा भी है.

Next Article

Exit mobile version