‘स्टार वैल्यू” एक क्रूर सच्चाई है, इसे स्वीकारने की जरूरत: तापसी पन्नू

नयी दिल्ली : “मिशन मंगल” के पहले पोस्टर में अभिनेता अक्षय कुमार को महिला सहकर्मियों के मुकाबले ज्यादा जगह दिये जाने को लेकर उपजे विवाद के बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आलोचकों को सीधा संदेश देते हुए कहा कि स्टार वैल्यू एक “क्रूर सच्चाई” है और इसे स्वीकार करना चाहिए. इस फिल्म में तापसी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 5:20 PM

नयी दिल्ली : “मिशन मंगल” के पहले पोस्टर में अभिनेता अक्षय कुमार को महिला सहकर्मियों के मुकाबले ज्यादा जगह दिये जाने को लेकर उपजे विवाद के बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आलोचकों को सीधा संदेश देते हुए कहा कि स्टार वैल्यू एक “क्रूर सच्चाई” है और इसे स्वीकार करना चाहिए. इस फिल्म में तापसी ने कृतिका अग्रवाल नाम की वैज्ञानिक की भूमिका अदा की है जो मंगल की कक्षा में यान भेजने के भारत के मिशन का नेतृत्व कर रही महिलाओं में से एक थीं .

यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार ने राकेश धवन नाम के वैज्ञानिक की भूमिका अदा की है. धवन इस मिशन के प्रभारी थे. 10वें जागरण फिल्म महोत्सव से इतर बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ स्टार वैल्यू …एक क्रूर सच्चाई है और उसे हमें स्वीकार करना चाहिए और फिर सोचना चहिए कि इस पर सवाल करने का कोई मतलब नहीं है. इस सच्चाई को बदलने की वजह बनें.”
जागरण फिल्म महोत्सव रविवार को समाप्त हो गया. ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है. यह फिल्म इसरो के उन वैज्ञानिकों के जीवन पर है जो भारत के पहले अंतरग्रहीय मिशन, मार्स ऑर्बिटर मिशन (एमओएम) का हिस्सा थे. इसे इसरो ने 2013 में प्रक्षेपित किया था. अभिनेत्री ने कहा कि अगर फिल्म में महिला कलाकार विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और वह खुद भी नहीं होती तो भी फिल्म अच्छी कमाई करती.

Next Article

Exit mobile version