श्रीदेवी की साड़ी पहनकर नेशनल अवार्ड सेरेमनी में पहुंची जाह्नवी कपूर, भावुक दिखीं

अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्‍म ‘मॉम’ में बेहरतरीन प्रदर्शन के लिए मरणोपरांत नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस अवार्ड को ग्रहण करने के लिए श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर संग दिल्‍ली के विज्ञान भवन पहुंचे. राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों पुरस्‍कार लेते तीनों सदस्‍य भावुक हो गये. वहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2018 9:14 AM

अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्‍म ‘मॉम’ में बेहरतरीन प्रदर्शन के लिए मरणोपरांत नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस अवार्ड को ग्रहण करने के लिए श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर संग दिल्‍ली के विज्ञान भवन पहुंचे. राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों पुरस्‍कार लेते तीनों सदस्‍य भावुक हो गये. वहीं इस मौके पर जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनकर पहुंचीं. बोनी कपूर ने कहा कि उन्हें श्रीदेवी की कमी महसूस हो रही है.

जाह्नवी अपनी मां की खूबसूरत सिल्‍क साड़ी में नेशनल अवार्ड सेरेमनी में पहुंची थी. ये साड़ी श्रीदेवी ने साउथ स्‍टार रामचरण की शादी के दौरान पहनी थी. जाह्नवी की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जाह्नवी की साड़ी की तसवीर शेयर करते हुए श्रीदेवी के दोस्‍त और जानेमाने फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ इस इमोशनल और अनमोल मौके पर #Jhanvikapoor अपनी मॉम की साड़ी में.’ बता दें कि मॉम श्रीदेवी की 300 फिल्‍म थी और यही आखिरी फिल्‍म भी साबित हुई. इस फिल्‍म के साथ ही श्रीदेवी ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिये थे.

बता दें कि इस फिल्‍म को उनके पति और फिल्‍म निर्माता बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था. बोनी कपूर ने यह फिल्‍म श्रीदेवी को गिफ्ट की थी. बोनी कपूर ने राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार समारोह से पहले संवाददाताओं से कहा, काश वह यहां होती. वह सच में इस पुरस्कार की हकदार हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह यहां जश्न के मौके पर आज हमारे साथ नहीं हैं.

Next Article

Exit mobile version