फिल्म इंडस्‍ट्री को IFFI का बहिष्कार करना चाहिए: शबाना आजमी

मुंबई: मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने आज कहा कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ की स्टार दीपिका पादुकोण के खिलाफ धमकी के विरोध में फिल्म जगत को अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह (IFFI) का बहिष्कार करना चाहिए. स्थिति को सांस्कृतिक विनाश की संज्ञा देते हुये शबाना आजमी ने इस मुद्दे पर चुप्पी को लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2017 4:19 PM

मुंबई: मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने आज कहा कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ की स्टार दीपिका पादुकोण के खिलाफ धमकी के विरोध में फिल्म जगत को अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह (IFFI) का बहिष्कार करना चाहिए. स्थिति को सांस्कृतिक विनाश की संज्ञा देते हुये शबाना आजमी ने इस मुद्दे पर चुप्पी को लेकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी की आलोचना की.

उन्होंने ट्वीट किया कि स्मृति ईरानी आईएफएफआई की तैयारी कर रही हैं और भारतीय फिल्म उद्योग के कारण ही यह महोत्सव इस मुकाम तक पहुंचा है लेकिन पद्मावती पर वह चुप हैं.

उन्होंने कहा, यह कुछ ऐसा ही है जब 1989 में सफदर हाशमी की हत्या के बाद कांग्रेस और एचकेएल भगत दिल्ली में आईएफएफआई कार्यक्रम का आयोजन कर रहे थे. सांस्कृतिक विनाश.

अभिनेत्री ने इस मुद्दे पर कई ट्वीट किये और फिल्म जगत से जुडे लोगों से फिल्म के समर्थन में आगे आने का आह्वान किया. आईएफएफआई के 48 वें संस्करण का आयोजन 20-28 नवंबर के बीच गोवा में किया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version