”आप” को समर्थन नहीं : आमिर

मुम्बई : फिल्म अभिनेता आमिर खान ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर स्पष्ट किया है कि वह आम आदमी पार्टी (आप) सहित किसी भी विशेष पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं. अप्रत्यक्ष तौर पर आमिर का ध्यान सोशल नेटवर्किंग साइट जारी चल रहे उस अभियान की ओर दिलाया गया था जिसमें कहा गया था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 1:25 PM

मुम्बई : फिल्म अभिनेता आमिर खान ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर स्पष्ट किया है कि वह आम आदमी पार्टी (आप) सहित किसी भी विशेष पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं. अप्रत्यक्ष तौर पर आमिर का ध्यान सोशल नेटवर्किंग साइट जारी चल रहे उस अभियान की ओर दिलाया गया था जिसमें कहा गया था कि वह आप का समर्थन कर रहे हैं.

आप के कुछ उम्मीदवारों ने कथित तौर पर ट्विटर पर डाले एक प्रचार पोस्टर में यह दावा करते हुए 49 वर्षीय आमिर की तस्वीर का इस्तेमाल किया था कि वह उनकी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं. इसके मद्देनजर आमिर ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर स्पष्ट किया है कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं.

अभिनेता के प्रवक्ता ने यहां जारी एक बयान में कहा, आमिर खान ने पहले दिन से ही यह स्पष्ट किया है कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं. वह ना तो किसी भी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं और ना ही प्रचार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version