1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar updates salman khan leave the stage after kavita and ejaz fight in bigg boss rahul vaidhya and jaan nepotism fight kumar sanu supports his son jaan nikki tamboli hot and bold pics sidharth shukla and sehnaz gill sidnaz sry

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Updates : ये सदस्य होने वाला है घर से बेघर, जानिए क्यों सलमान का फिर से फूटा गुस्सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bigg Boss 14 day 30 weekend ka vaar : बिग बॉस के वीकेंड का वार आज काफी धमाकेदार होने वाला है. शो में आज सलमान कविता और एजाज की लड़ाई के कारण सलमान आज स्टेज छोड़कर चले जाएंगे. आज के शो के लिए जारी प्रोमो में सलमान स्टेज छोड़कर जाते दिख रहे हैं. आपको बता दें कल के एपिसोड में सलमान ने राहुल वैद्य द्वारा जान को नेपोटिज्म के कारण शो में इंट्री लेने को लेकर नॉमिनेट किया था. सलमान ने राहुल ने समझाते हुए कहा कि इंडस्ट्री में बहुत से लोग हैं जो बाहर से आकर अपना नाम कमा रहे हैं. इस एपिसोड की पल पल की जानकारी के लिए बने रहे हमारे साथ...LIVE Updates

email
TwitterFacebookemailemail

बिग बॉस 14 का हिस्सा बनीं शहनाज

बिग बॉ़स 13 की दिलचस्प कंटेस्टेंट शहनाज गिल बिग बॉस 14 में गेस्ट बनकर आई हैं. शहनाज ने बताया कि एजाज उनके फेवरेट हैं. शहनाज सलमान खान से बात करते हुए कहती है कि आपने मैचिंग क्‍यों नहीं की आपने मेरे साथ. इस पर सलमान कहते हैं कि नहीं कर पाया, मुझे माफ कर दो. इस पर शहनाज गिल कहती हैं कि कोई नहीं इट्स ओके. आपको माफ कर दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

निक्की तंबोली ने जान को दिया ये टैग

बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड में सलमान खान निक्की तम्बोली से सवाल किया कि वह प्रेम का टैग घर के किस सदस्य को देना चाहती हैं. ये बात सुनते ही निक्की तंबोली अपने दोस्त जान कुमार सानू का नाम ले दे देते हैं. ये बात सुनते ही लोग जान कुमार सानू की टांग खींचना शुरू कर देते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सुनिधि के फैन हैं जान

सिंगर कुमार सानू के बेटे जान ने बताया कि वो सुनिधि के फैन हैं. उन्होंने उनका काफी शो अटेंड किया है.जान ने सुनिधि के साथ बर्फी फिल्म का गाना बावरे भी गाया.

email
TwitterFacebookemailemail

शो में अपने एलबम को प्रोमोट करने आईं सुनिधि चौहान

सिंगर सुनिधि चौहान अपने नए एलबम को प्रोमोट करने के लिए बिग बॉस में नजर आईं. उन्होंने बताया कि वो बिग बॉस को फॉलो करती हैं. उन्हें ये शो बहुत पसंद है.

email
TwitterFacebookemailemail

कौन-कौन हैं एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड

जैस्मुिन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, रुबीना और कविता कौशिक इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेडेट हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सलमान को आएगा गुस्सा, स्टेज छोड़कर चले गए

बिग बॉस के 14वें सीजन में आज वीकेंड का वार को प्रसारित किया जाएगा. आज शो में ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है. 'बिग बॉस 14' का ताजा प्रोमो है जिसमें कविता कौशिक एजाज खान पर गंभीर आरोप लगा रही हैं. इस प्रोमो में कविता कौशिक कहती हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में एजाज खान के लिए खाना बनाया है लेकिन वह उनकी दोस्त नहीं हैं. आगे कविता कौशिक ने कहा कि कविता कौशिक ने अपनी जिंदगी सबसे बड़ी गलती बता दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

तो इस हफ्ते होगा Double Eviction

रिपोर्ट्स की मानें तो अब वक्त आ गया है इस घर से एक नहीं बल्कि दो-दो सदस्यों की छुट्टी होने का. बिग बॉस की जानकारियां देने वाले सोशल मीडिया हैंडल द खबरी की मानें तो इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर से बाहर होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये इविक्शन इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में नहीं होगा बल्कि इसे बाद में किया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

अपने बेटे जान के सपोर्ट में आए सिंगर कुमार सानू

इधर कुमार सानू ने एक वीडियो जारी किया और अपने बेटे जान कुमार की जमकर तारीफ की है.इस वीडियो में कुमार सानू अपने बेटे जान की परवरिश पर ही सवाल उठाने के बयान से पलट गए हैं.कुमार सानू ने उनकी मां रीता भट्टाचार्य की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उनके अलग हो जाने के बाद जान की मां ने उनका बहुत ध्यान रखा है और वैसे ही उन्हें संभाला है जितना बेहतर वो उन्हें संभाल सकती थी.

email
TwitterFacebookemailemail

बिना ऑडियंस के हो रहा है Weekend Ka Vaar

ऐसा पहली बार हो रहा है जब वीकेंड का वार में ऑडियंस नहीं है. बिग बॉस के 14वें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में भी ऑडियंस नहीं थी. खबर आ रही थी कि बिग बॉस 14 की शूटिंग सलमान खान अपने फॉर्म हाउस में करेंगे, पर इन सब बातों पर विराम लगता नजर आ रहा है. 8 अक्टूबर को द खबरी नाम के एक सोशल हैंडल ने लिखा- 'वीकेंड का वॉर शूट कल के लिए शेड्यूल है. सलमान खान बिग बॉस-14 के फिल्मसिटी सेट पर शूट किया. जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि सेट पर ऑडियंस नहीं होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

Jio TV App

बिग बॉस 14 लाइव देखने के आप जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां आपको बिग बॉस लाइव देखने को मिलेगा. लेकिन जियो टीवी ऐप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी है या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी ऐप डाउनलोड कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते वो यूजर खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल न कर रहा हो. बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी ऐप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन कीजिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखें.

email
TwitterFacebookemailemail

Voot Select पर अनकट वीडियो

इस बार दर्शक 'बिग बॉस 14' कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने से पहले Voot Select पर इसे देख सकते हैं. इसके लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले Voot.com पर भी देखा जा सकता है. वहीं, टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट पर फ्री में देखा जा सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें