1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates salman khan say this on nepotism in bigg boss season 14 salman khan and bollywood drug case sushant singh rajput suicide rahul vaidya jaan kumar sanu rubina dilaik nepotism issue in bigg boss sry

Bigg Boss 14: Nepotism के मुद्दे पर पहली बार बोले सलमान, कहा मुझे पता ही नहीं था ये क्या होता है, मुझे तो . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 के वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने सिंगर राहुल वैद्य को समझाते हुए कहा कि उन्हें पता ही नहीं था कि Nepotism क्या होता है, ये सब मुद्दा पता नहीं कहां से उठने लगा. सलमान ने कहा कि नेपोटिज्म शब्द का अर्थ उन्हें बाद में समझ आया जब ये शब्द चलन में काफी आ गया. आपको बता दें सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान जान कुमार सानू के ऊपर नेपोटिज्म से जुड़ा कमेंट किया था. राहुल के इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थीं.

सलमान ने इस मामले को शांत करवाया

बिग बॉस में उठे नेपोटिज्म वाले मुद्दे को लेकर सलमान ने राहुल वैद्य को कहा कि जो भी पेरेंट्स अपने बच्चों के लिए करते हैं वो उनका प्यार है ना कि उसे लोग नेपोटिज्म कहते हैं. मां बाप अपने बच्चों के लिए कुछ भी करते हैं पड़ोसी के बच्चों के लिए नहीं. आपका बता दें सिंगर राहुल वैद्य को विलन ऑफ दी वीक चुना गया. इसके बाद सलमान ने राहुल और जान के बीच इस हफ्ते हुए झगड़े को लेकर सारी बातें साफ की.

सलमान खान ने दिया शाहरुख खान और अक्षय कुमार का उदाहरण

राहुल को सलमान ने शाहरुख और अक्षय का उदाहरण देते हुए कहा कि वो दोनों का कोई गॉडफादर नहीं था, पर आज तीस साल से दोनों बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. इसके अलावा सलमान ने संजय दत्त का उदाहरण देते हुए कहा कि सुनिल दत्त ने उन्हें लेकर रॉकी का निर्माण किया और दूसरी ओर राजेंद्र कुमार ने कुमार गौरव को लेकर लव स्टोरी बनाई. लव स्टोरी के मुकाबले रॉकी कम चली, पर कुमार गौरव के मुकाबले संजय दत्त को बेहतर मौके मिले.

अपने बारे में सलमान ने बताई ये बात

सलमान ने कहा कि जब तक मैंने प्यार किया रिलीज नहीं हुई थी, उनके पिता सलीम खान कहते थे कि अगर उनमें टैलेंट है तो निर्माता, निर्देशक अपनी फिल्म मे उन्हें जरूर लेंगे. सलमान ने बताया कि उनके पिता सलीम खान ने किसी से उनके बारे में कभी कोई शिफारिश नहीं की.

सलमान ने सुलझाया राहुल और जैस्मिल का मुद्दा

पिछले हफ्ते राहुल और जैस्मिन के बीच लड़ाई हो गई थी. सलमान ने जैस्मिन को समझाते हुए कहा कि राहुल ने टास्क में उनके साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं करना चाह रहे थे, इसके अलावा उन्होंने एक रिकार्डिंग भी सुनाया जिसमें राहुल प्लीज कह रहे थे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें