1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. ravi kishan brother ramesh shukla passes away up cm yogi adityanath condoles bud

रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन, एक्टर ने कहा- बहुत कोशिश की लेकिन बचा नहीं सका...

फिल्म अभिनेता और सासंद रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला का बुधवार को निधन हो गया. उन्हें हाल ही में कैंसर के अंतिम चरण का पता चला था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ravi Kishan brother passes away
Ravi Kishan brother passes away
twitter

फिल्म अभिनेता और सासंद रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला का बुधवार को निधन हो गया. उन्हें हाल ही में कैंसर के अंतिम चरण का पता चला था. बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे और उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनकी गंभीर बीमारी का इलाज काफी समय से चल रहा था. रवि किशन ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर की जानकारी साझा की है. यूजर्स कमेंट के जरिए श्रद्धाजंलि दे रहे हैं.

उन्होंने कैप्शन में लिखा, दुःखद समाचार..! आज मेरे बड़े भाई श्री रमेश शुक्ला जी का एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में दुःखद निधन हो गया है . बहुत कोशिश किया पर बड़े भईया को नहीं बचा सका, पिता जी के बाद बड़े भाई का जाना पीड़ा दायक. महादेव आपको अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें .कोटि कोटि नमन .ओम शांति.” उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर शोक व्यक्त किया.

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने ट्वीट किया, बड़े भैया रमेश शुक्ला जी के असामयिक निधन से मन बहुत दुखी है. महादेव उनके आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें. ॐ शांति!! एक यूजर ने श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए लिखा, अत्यंत दुखद समाचार आदरणीय रवि किशन जी. आपके बड़े भाई श्री रमेश शुक्ल जी के निधन से हम सभी लोग अत्यंत दुखी है मेरी ईश्वर से प्रार्थना है की वे उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे तथा आप एंव पूरे परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति तथा धैर्य प्रदान करे.

कथित तौर पर, रवि किशन अपने भाई रमेश किशन शुक्ल का अंतिम संस्कार गंगा घाट पर वाराणसी में करेंगे क्योंकि अभिनेता सहित उनका पूरा परिवार भगवान महादेव के भक्त हैं रमेश तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें