18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरनीलकमल सिंह और रक्षा गुप्ता की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में मचा रही है धमाल, दिया एक के बाद एक...

नीलकमल सिंह और रक्षा गुप्ता की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में मचा रही है धमाल, दिया एक के बाद एक शानदार हिट्स

भोजपुरी इंडस्ट्री में जोड़ियों के मामले में नीलकमल सिंह और रक्षा सिंह की जोड़ी खूब ट्रेंड कर रही है, इनके गाने एक के बाद एक ट्रेंडिंग लिस्ट जाकर धूम मचा रहे हैं. आइए देखते हैं उनके कुछ सुपरहिट गाने...

भोजपुरी इंडस्ट्री में यूं तो कई जोड़ियां मशहूर हैं. जिनमें पवन सिंह-अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नाम काफी मशहूर है, लेकिन अब भोजपुरी गानों के मामले में एक नई जोड़ी उभर कर आ रही है, जिनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई थी की एक के बाद एक उनके सभी गाने सुपरहिट हो रहे हैं और महीनों तक ट्रेंडिंग पर छाए रह रहे हैं. इस जोड़ी के लगभग हर गाने को मिलियन में व्यूज मिल रहे हैं.

दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बना रही फैंस को दीवाना

नीलकमल सिंह और रक्षा सिंह लगभग अपने सभी म्यूजिक वीडियो में एक रोमांटिक किरदार में नजर आते हैं. लोगों को इनकी हॉट केमिस्ट्री बेहद ही पसंद आ रही है. हाल ही में नीलकमल सिंह और रक्षा का एक गाना “पगली दिखावे अगरबत्ती” खूब ट्रेंड कर रहा था. इस गाने की वाइब ऐसी थी कि जैसे ही लोगों ने इसे सुना, वैसे ही ये उनकी जुबान पर चढ़ गया. वीडियो को बेहद मजेदार तरीके से बनाया गया है. इसमें रक्षा नीलकमल सिंह के फोटो को देखकर उसकी पूजा करती नजर आ रही हैं और जब नीलकमल सिंह असल जिंदगी में उनके सामने आते हैं तो वो उनपर फूलों की बरसात करती है. इस गाने में स्टार्स का एक बेहद ही शानदार डांस भी देखने को मिला है जिसे दर्शकों ने काफी एंजॉय किया.

स्टार्स की जोड़ी को मिल रहे हैं रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

नीलकमल सिंह और रक्षा गुप्ता की जोड़ी एक के बाद एक हिट गानों के साथ यूट्यूब पर तहलका मचा रही है. इन दोनों का गाना “पगली दिखावे अगरबत्ती” को यूट्यूब पर 160 मिलियन व्यूज मिले हैं और हाल ही में आए उनके गाने ” पटना से आइल चल के” को लगभग 1.5 मिलियन व्यूज मिले थे. फैंस इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए बेहद ही बेताब रहते हैं.

3 महीने बाद भी ट्रेंड कर रहा है नीलकमल सिंह का गाना

भोजपुरी सुपरस्टार नीलकमल सिंह का उनके फैंस के बीच बेहद ही जबरदस्त क्रेज रहता है. सिंगर का गाना आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है और फैंस जमकर झूमते हैं. हाल ही में आए नीलकमल सिंह के एक गाने ने रिकॉर्ड बना दिया है. 3 महीने पहले आया उनका एक गाना ” नाथुनिया पे गोली मारे” एक बेहद ही शानदार हिट बना. इस गाने को यूट्यूब पर लगभग 230 मिलियन व्यूज मिले हैं और तीन महीने बाद भी इस गाने ने ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बरकरार रखी है. इस गाने में उनके साथ मशहूर सिंगर शिल्पी राज भी मौजूद हैं. इस गाने को एक मशहूर हिंदी गाने के तर्ज पर बनाया गया है.

Also Read: Bhojpuri Movies On OTT: फ्री में ओटीटी पर देखें ये भोजपुरी फिल्में, पवन सिंह से खेसारी तक की मूवीज शामिल

फैंस बता रहे हैं नीलकमल सिंह को फ्यूचर का किंग

नीलकमल सिंह पिछले कुछ समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा रहे हैं. नीलकमल सिंह अपनी शानदार एक्टिंग और अपनी बुलंद आवाज से लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस का ये मानना है कि आने वाले दिनों में वह और बड़े स्तर पर चमकने वाले हैं और कुछ सालों में वो भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग के तौर पर नजर आएंगे और पॉपुलैरिटी में पवन सिंह को भी पछाड़ देंगे. उनके वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा था कि ‘नीलकमल सिंह बेस्ट सिंगर हैं, आने वाले दिनों में उनका कोई मुकाबला नहीं होगा’. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘नीलकमल सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के फ्यूचर किंग होंगे’.

रिपोर्ट-पुष्पांजलि

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें