1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar pawan singh romance with soundarya sharma in song tumsa koi pyaara viral video bud

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के "तुमसा कोई प्यारा" गाने ने मचाई धूम, दो-दो हसीनाओं संग रोमांस करते दिखे एक्टर

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना "तुमसा कोई प्यारा" के भोजपुरी वर्जन ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. इस सॉन्ग ने महज 5 घंटे में ही 3 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर पार कर गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
pawan singh song Tumsa Koi Pyaara
pawan singh song Tumsa Koi Pyaara
youtube

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना "तुमसा कोई प्यारा" के भोजपुरी वर्जन ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. इस सॉन्ग ने महज 5 घंटे में ही 3 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर पार कर गया है. यह सॉन्ग टॉप ट्रेंड में आ गया है. बॉलीवुड सॉन्ग के इस भोजपुरी वर्जन को भी ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. बॉलीवुड फिल्म खुद्दार में गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया सुपरहिट गाना तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है, को भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह अपने अंदाज में लेकर आए हैं जो एक अलग लेवल का गाना बन गया है.

इस गाने में पवन सिंह स्टाइलिश लुक दिख रहे हैं. इस गाने के फ़िल्मांकन की भव्यता देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि गाना कितने ग्रैंड पैमाने पर शूट हुआ है. पवन सिंह के इस गाने का वीडियो आने से पहले ही 2 टीजर भी आउट हो चुके हैं जिसे लाखों व्यूज मिले हैं. इस जबरदस्त गाने में पवन सिंह के साथ 2 हसीनाएं नजर आ रही हैं- सौंदर्या शर्मा और लेखा प्रजापति.

इस गाने में पवन सिंह का लुक और उनका कॉस्ट्यूम और बाइक राइडिंग वाले सीन्स कमाल के हैं. लेखा प्रजापति जहां बेहद क्यूट लग रही हैं वहीं सौंदर्या शर्मा अपनी सुंदरता से कहर ढा रही हैं. सौंदर्या शर्मा इसमे एक बिंदास गर्ल की भूमिका में है जो बाइक राइड करती हुई दिखाई देती है. पूरा गाना बेहद रोचक है. खुद पवन सिंह भी इस गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका लिंक शेयर किया है.

इस गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. गीत रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं जबकि संगीतकार प्रियांशू सिंह हैं. इस सांग के डायरेक्टर आनंद मिश्र, डीओपी जय पारिख है. कोरियोग्राफर कृतिक मज़ीरे एंड टीम हैं. अंडर द सन स्टूडियोज के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया गया है. बता दें कि तुमसा कोई प्यारा गाने के ओरिजनल गीतकार राहत इंदौरी, संगीतकार अनु मलिक थे जिसे कुमार शानू और अल्का याग्निक की जोड़ी ने गाया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें