ग्‍लैमरस लुक में दिखीं अंगूरी भाभी, ऋषि कपूर संग लगायेंगी ठुमके

टीवी सीरीयल ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर हुई अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे जल्‍द ही एक आईटम नंबर में अभिनेता ऋषि कपूर संग ठुमके लगाती नजर आयेंगी. इस गाने का फर्स्‍टलुक सामने आया है जिसमें वे साड़ी में नहीं बल्कि शार्ट्स में नजर आ रही हैं. टीवी पर हमेशा साड़ी और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 27, 2016 3:55 PM

टीवी सीरीयल ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर हुई अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे जल्‍द ही एक आईटम नंबर में अभिनेता ऋषि कपूर संग ठुमके लगाती नजर आयेंगी. इस गाने का फर्स्‍टलुक सामने आया है जिसमें वे साड़ी में नहीं बल्कि शार्ट्स में नजर आ रही हैं.

टीवी पर हमेशा साड़ी और सूट में नजर आनेवाली शिल्‍पा का ग्‍लैमरस देखकर आपको हैरानी होगी. दरअसल ये आइटम नंबर आगामी फिल्‍म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ के लिए किया गया है. संजय चहल के डायरेक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म में वीर दास, पायल घोष और परेश रावल भी मुख्‍य भूमिका में होंगे.

इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर ने इसे गाया है. फिल्‍म एक फैमिली ड्रामा होगी जिसमें जबरदस्‍त कॉमेडी का तड़का लगाया गया है.

फिल्‍म में पहली बार ऋषि कपूर और परेश रावल एकसाथ होंगे. फिल्‍म में ऋषि एक पंजाबी पिता तो परेश गुजराती पिता के किरदार में होंगे. इनके बच्‍चे वीर दास और पायल घोष में प्‍यार हो जायेगा और दोनों कैसे अपने प्‍यार को अंजाम तक पहुंचा पायेंगे, इसी को लेकर मजेदार कहानी बुनी गई है.

दरअसल अचानक ‘भाभीजी घर पर हैं’ छोड़ने के बाद शिल्‍पा शिंदे का सीरियल के मेकर्स के साथ विवाद और बढ़ गया था. इसके बाद शिल्‍पा वेब सीरीज ‘कंट्रोवर्शियल भाभीजी’ में नजर आई थी. फिलहाल किसी भी टीवी सीरीयल के लिए उनका नाम सामने नहीं है.

Next Article

Exit mobile version