बोलीं रूपल पटेल- पूजा करना मुझे देता है बेहद सुकून

अभिनेत्री रूपल पटेल ‘साथ निभाना साथिया’ और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जैसे लोकप्रिय शो का अहम हिस्सा रही हैं. रूपल कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग में प्रशिक्षण लिया है. वह कहतीं हैं कि उन्हें परिवार के साथ बिताया गया वक्त ‘अपना वक्त’ लगता है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2019 11:40 AM

अभिनेत्री रूपल पटेल ‘साथ निभाना साथिया’ और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जैसे लोकप्रिय शो का अहम हिस्सा रही हैं. रूपल कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग में प्रशिक्षण लिया है. वह कहतीं हैं कि उन्हें परिवार के साथ बिताया गया वक्त ‘अपना वक्त’ लगता है. परिवार हमारी खुशी का आधार होते हैं.

बातचीत के दौरान रूपल ने कहा कि जब मैं पूजा करती हूं, तो वो समय भी मुझे बेहद सुकून का एहसास देता है. अक्सर लोग कहते हैं कि टीवी की लाइफ बहुत हेक्टिक होती है. टीवी करते हैं कि तो फिर आपके लिए अपने लिए भी समय निकालना मुश्किल हो जाता है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपको टाइम मैनेजमेंट आता है और अगर आप अनुशासित जिंदगी जीते हैं, तो आप अपने सारे कामों को अच्छी तरह से मैनेज कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि मैं मल्टीटास्किंग हूं. वक़्त की बहुत पाबन्द हूं इसलिए मैं मैनेज कर लेती हूं. मैं अपने महीने का शेड्यूल ऐसे बनाती हूं कि मैं शूटिंग के साथ फैमिली को भी समय दे पाती हूं. इसके अलावा मैं कुछ समय के अंतराल पर फैमिली के साथ कोई-न-कोई मंदिर या धार्मिक जगह भी चली जाती हूं. इससे मुझमें सकारात्मकता और नयी ऊर्जा का संचार मुझमें होता है, जो मुझे अच्छा करने के लिए प्रेरित करता है.

Next Article

Exit mobile version