प्रकाश राज ने राजनीति में आने की घोषणा की, कहा 2019 लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

चेन्नई : राजनीति में आने की औपचारिक घोषणा करते हुए अभिनेता प्रकाश राज ने मंगलवार को कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है. प्रकाश राज ने ट्वीट किया है, सभी को नये साल की मुबारकबाद. नयी शुरुआत… और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 10:41 PM

चेन्नई : राजनीति में आने की औपचारिक घोषणा करते हुए अभिनेता प्रकाश राज ने मंगलवार को कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है. प्रकाश राज ने ट्वीट किया है, सभी को नये साल की मुबारकबाद. नयी शुरुआत… और जिम्मेदारियां… आपके समर्थन से मैं आगामी लोकसभा चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ूंगा.

उन्होंने लिखा है, संसदीय क्षेत्र के संबंध में जानकारी जल्दी ही… संसद में अब की बार जनता की सरकार… अभिनेता केन्द्र की मौजूदा भाजपा-नीत सरकार की मुखर आलोचना करते रहे हैं.

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में न्याय की मांग करने वालों में प्रकाश राज भी शामिल थे. गौरी की सितंबर 2017 में उनके घर के बाहर गोली मार दी गयी थी. प्रकाश राज ने पहले दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करने के कारण बॉलीवुड में उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गयी हैं.

Next Article

Exit mobile version