ये हैं तैमूर अली खान के ””लंगोटिया यार””, तस्वीर वायरल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान भले ही छोटे हों, लेकिन मीडिया में छाये रहते हैं. सुर्खियों में रहने वाले तैमूर इस बार अपने स्कूल के दोस्तों को लेकर चर्चे में हैं. दरअसल, तैमूर का एक ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पार वायरल हो चला है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 6:57 PM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान भले ही छोटे हों, लेकिन मीडिया में छाये रहते हैं. सुर्खियों में रहने वाले तैमूर इस बार अपने स्कूल के दोस्तों को लेकर चर्चे में हैं. दरअसल, तैमूर का एक ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पार वायरल हो चला है जिसमें उनके साथ पढ़ने वाले बच्चे अपने पैरेन्ट्स के साथ नजर आ रहे हैं.

फोटो में तैमूर ने परपल कलर की ड्रेस पहन रखी है जबकि सैफ और करीना ने सफेद कलर की टी शर्ट डाल रखी है. आपको बता दें कि इससे पहले तैमूर का स्कूल चर्चे में था. हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में तैमूर की स्कूल कम जिम के बारे में कई ऐसी बातें सामने आई हैं, जो वाकई हैरान कर देने वाली हैं.

सभी सोचते थे कि तैमूर एक महंगी स्कूल में जाते होंगे और उसकी फीस लाखों रुपये होगी, लेकिन ऐसा नहीं है. दरअसल तैमूर की स्कूल-जिम की फीस महज 5 हजार रुपये है.

Next Article

Exit mobile version