इस एक्‍टर ने छोड़ी एक्टिंग, बिहार के गांव को स्‍मार्ट बनाने का किया फैसला

टीवी सीरीयल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में रोसेस का किरदार निभानेवाले अभिनेता राजेश कुमार को कौन नहीं जानता. राजेश को टेलीफोन इंडस्‍ट्री में 19 साल हो चुके हैं. जिसमें उन्‍होंने कई एक से बढ़कर एक किरदार निभाये हैं. लेकिन हाल ही में उन्‍होंने ऐसा फैसला लिया है उसने टीवी इंडस्‍ट्री में तहलका मचा दिया. राजेश आखिरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2018 5:03 PM

टीवी सीरीयल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में रोसेस का किरदार निभानेवाले अभिनेता राजेश कुमार को कौन नहीं जानता. राजेश को टेलीफोन इंडस्‍ट्री में 19 साल हो चुके हैं. जिसमें उन्‍होंने कई एक से बढ़कर एक किरदार निभाये हैं. लेकिन हाल ही में उन्‍होंने ऐसा फैसला लिया है उसने टीवी इंडस्‍ट्री में तहलका मचा दिया. राजेश आखिरी बार ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ सीरीयल में नजर आये थे. हाल ही में उन्‍होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा इतना बड़ा फैसला है जिसे जानकर आप हैरान हो जायेंगे.

जानकारी के अनुसार, राजेश कुमार ने बिहार के एक गांव को स्‍मार्ट बनाने का फैसला लिया है. जिसके लिए उन्‍होंने ने केवल अपनी शहर की ग्‍लैमरस लाइफ बल्कि एक्टिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

Times of India से इंटरव्‍यू के दौरान राजेश कुमार ने अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा,’ मैं आम के पेड़ के नीचे बैठा था तभी मेरे दिमाग में यह ख्‍याल आया.’ राजेश बिहार के बर्मा को स्‍मार्ट सिटी बनाना चाहते हैं. अपनी इसी चाहत को पूरा करने में राजेश कुमार जोर-शोर से जुटे हैं.

राजेश ने कहा,’ जब कोई एक्टर दूसरा काम करता है तो लोग कहते हैं कि उन्‍हें काम नहीं मिल रहा होगा. लेकिन मेरे मामले में केस थोड़ा अलग है. मुझे जैसे काम के प्रस्‍ताव मिल रहे हैं वो बिल्‍कुल भी चैलेजिंग नहीं थे.’

आपको बता दें कि राजेश कुमार ने साल 1999 में ‘एक महल हो सपनों का’ सीरीयल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्‍होंने देश में निकलो होगा चांद, ‘खिचड़ी’ और ‘कुसुम’ में भी नजर आये थे. राजेश कुमार ज्‍यादातर कॉमेडी रोल्‍स में नजर आये हैं.

Next Article

Exit mobile version