जानें टीवी पर अब कब दिखाई देगी ”पहरेदार पिया की”

नयी दिल्ली : सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन ने गुरुवार को कहा कि टीवी के लिए स्व नियामक संगठन बीसीसीसी की ओर से जारी निर्देश के तहत दैनिक धारावाहिक ‘पहरेदार पिया की ‘ को 22 अगस्त से रात में 10 बजे से दिखाएगा. आपको बता दें कि ब्रॉडकास्टिंग कंटेट कम्पलेंट्स कौंसिल (बीसीसीसी) ने बुधवार को चैनल को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2017 8:14 AM

नयी दिल्ली : सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन ने गुरुवार को कहा कि टीवी के लिए स्व नियामक संगठन बीसीसीसी की ओर से जारी निर्देश के तहत दैनिक धारावाहिक ‘पहरेदार पिया की ‘ को 22 अगस्त से रात में 10 बजे से दिखाएगा.

आपको बता दें कि ब्रॉडकास्टिंग कंटेट कम्पलेंट्स कौंसिल (बीसीसीसी) ने बुधवार को चैनल को अपने विवादास्पद शो को साढे आठ बजे रात की जगह रात में 10 बजे से करने को कहा था ताकि बच्चे इसे नहीं देख सकें. कौंसिल ने चैनल से यह भी स्क्रॉल चलाने को कहा कि वह बाल विवाह को बढ़ावा नहीं देता है.

हालांकि शो मेकर्स का कहना है कि लोग बिना देखे ही शो के बारे में गलत धारणा बना रहे हैं. यदि वे इसे देखें तो उन्हें पता चलेगा कि इसमें किसी भी चीज को गलत तरीके से पेश नहीं किया गया है. गौर हो कि पिछले दिनों ही शो मेकर्स ने अपना पक्ष रखने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी.

बीसीसीसी को इस शो के खिलाफ 100 से भी ज्यादा शिकायतें मिली थीं.

Next Article

Exit mobile version